Move to Jagran APP

प्रधानी के लिए शुरू हो गई सियासत, दावेदारी में हुई मारपीट में महिला और बच्चे घायल Sambhal news

प्रभारी निरीक्षक बहजोई रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों तरफ से मिली तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 14 Jun 2020 07:50 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jun 2020 07:50 PM (IST)
प्रधानी के लिए शुरू हो गई सियासत, दावेदारी में हुई मारपीट में महिला और बच्चे घायल  Sambhal news
प्रधानी के लिए शुरू हो गई सियासत, दावेदारी में हुई मारपीट में महिला और बच्चे घायल Sambhal news

सम्भल, जेएनएन। बहजोई थाना क्षेत्र में चुनावी रंजिश को लेकर एक पक्ष ने घर में गाली गलौज करते हुए घुसकर मारपीट कर दी, जिसमें एक महिला व उसके दो पोते घायल हो गए। सूचना पर पहुंची डॉयल 112 पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों से एक एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर थाने ले आयी। इसके साथ ही पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी पर भेजा, जहां गंभीर अवस्था को देखते हुए सम्भल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

ग्रामीण क्षेत्र में प्रधानी चुनाव को लेकर गतिविधियां तेज हो गईं हैं। ऐसे में संभावित प्रत्याशी लोगों से मिलना जुलना भी बढ़ा दिया है। बहजोई थाना क्षेत्र के गांव किसौली निवासी राजेंद्र ङ्क्षसह की पत्नी विरमा देवी रविवार को अपने घर में थी। जहां पर उनके साथ उनके पोते प्रशांत पुत्र यतेंद्र व अनुज पुत्र योगेंद्र मौजूद थे। जबकि परिवार के अन्य लोग काम से गए हुए थे। इसी बीच उनके रिश्ते के देवर प्रधान कैलाश अपने भाई श्याम ङ्क्षसह व उनके बेटों के साथ घर में घुस आए और गाली गलौज करने लगे। घर में घुसकर गाली गलौज करने का विरमा देवी ने विरोध किया। आरोप है कि विरोध करने पर कैलाश और उसके साथियों ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया, जिसमें विरमा देवी व उनके दोनों पौते घायल हो गए। इसी बीच सूचना मिलने पर डॉयल 112 पुलिस टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक मारपीट कर रहे लोग वहां से निकल गए थे।

मौके पर पहुंची पुलिस

पुलिस टीम ने दोनों पक्षों से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया और थाने ले आई, इसके साथ ही घायलों को बहजोई सीएचसी लाया गया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने सम्भल जिला अस्पताल रेफर कर दिया। विरमा देवी ने बताया कि उनका बेटा यतेंद्र प्रधानी चुनाव लडऩे की तैयारी कर रहा है। ऐसे में कैलाश ने रंजिश मानते हुए घर में घुसकर मारपीट कर दी। जबकि दूसरे पक्ष का आरोप है कि वाटर टैंक में पानी ओवरफ्लो होने से खिड़की द्वाारा अंदर आ गया था, जिसका विरोध करने पर मारपीट की गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करायी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.