Move to Jagran APP

सम्भल में तेज बारिश के बीच पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, बाइक और कार से वारदात को देने जा रहे थे अंजाम

Police Encounter in UP थाना एचोड़ा कंबोह क्षेत्र में तेज बरसात के बीच कार और बाइक सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गए। कार सवार बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 12:59 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 12:59 PM (IST)
सम्भल में तेज बारिश के बीच पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, बाइक और कार से वारदात को देने जा रहे थे अंजाम
पकड़े गए बदमाशों ने एक माह पहले चन्दौसी में कारोबारी के यहां लूट की घटना को अंजाम दिया था।

सम्भल, जेएनएन। Police Encounter in UP : थाना एचोड़ा कंबोह क्षेत्र में तेज बरसात के बीच कार और बाइक सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से ताबड़तोड़ कई राउंड फायर हुए। दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गए। कार सवार बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए। पकड़े गए बदमाशों ने एक माह पहले चन्दौसी में कारोबारी के यहां लूट की घटना को अंजाम दिया था। फरार हुए बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के जोया इकौंदा मार्ग स्थित गांव शकतपुर के जंगल में बदमाशों के होने की जानकारी थाना अध्यक्ष संदीप बालियान को लगी तो वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को भी दी गई। इसके बाद सीओ जितेंद्र कुमार एसओजी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। तेज बरसात के बीच दोनों तरफ से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई। यह बदमाश बाइक पर सवार थे।

जबकि कार सवार बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए। उन्हें पकड़ने के लिए जगह जगह चेकिंग की जा रही है। उधर मुठभेड़ की जानकारी पर एसपी चक्रेश मिश्रा, एएसपी आलोक कुमार जायसवाल भी मौके पर पहुंच गए। घायल बदमाशों को असमोली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। एसपी ने बताया कि इन बदमाशों ने एक माह पहले चन्दौसी के तेल कारोबारी के यहां से पांच लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया था।

इनका एक साथी शुक्रवार को मुरादाबाद जनपद के थाना मूंढापांडे में लूट की घटना को अंजाम देते समय पकड़ा गया था।उसी ने इनके नाम बताए थे। उसके बाद इन पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था। मुठभेड़ के बाद हैप्पी निवासी सिरसी और दीपक निवासी बेटला थाना हजरत नगर गढ़ी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके कब्जे से दो तमंचे और एक बाइक बरामद हुई है। कार में सवार होकर तीन बदमाश भाग गए हैं। जिन्हें पकड़ने के लिए जिले भर में चेकिंग की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.