Move to Jagran APP

BREAKING : पुलिस ने चरस के साथ दो युवकों को पकड़ा Rampur News

कोतवाल माधो सिंह बिष्ठ ने बताया दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया है। पुलिस इन मामलों से कनेक्‍ट अन्‍य पहलुओं की भी जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 01:33 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 01:33 PM (IST)
BREAKING : पुलिस ने चरस के साथ दो युवकों को पकड़ा Rampur News
BREAKING : पुलिस ने चरस के साथ दो युवकों को पकड़ा Rampur News

रामपुर, जेएनएन। बिलासपुर में पुलिस ने दो युवकों से 250 ग्राम चरस बरामद किया। पुलिस ने आरोपितों को जेल भेज दिया है। चरस की कीमत करीब 50 हजार रुपये बताई जा रही है।

loksabha election banner

शुक्रवार की सुबह  पुलिस को सूचना मिली कि अहरो तिराहे के पास दो युवक संदिग्ध हालत में खड़े हैं । सूचना पाकर कस्बा चौकी प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। घेराबंदी कर उक्त युवक को पकड़ लिया। उक्त युवकों की तलाशी ली गई। पुलिस ने रितिक पुत्र पप्पू निवासी रम्पुरा  रूद्रपुर उत्तराखंड के कब्जे से 144 ग्राम चरस एवं प्रमोद कुमार पुत्र प्रेमपाल निवासी रम्पुरा रुद्रपुर उत्तराखंड के कब्जे से 106 ग्राम अवैध चरस बरामद की है। 

अन्य मामलों की भी जांच कर पुलिस 

इससे पहले भी रामपुर में चरस पकडऩे के मामले सामने आ चुके हैं। कई मामलों में पुलिस ने त्वरित कार्रवाइ की तो कई मामलों की जांच जारी है। इस बीच कई लोगों ने पुलिस से गुहार लागई है कि वे चरस का काम नहीं करते फिर भी उन्हें चरस में बंद कर दिया गया। पुलिस इस पर संज्ञान ले रही है। इनमें कई ऐसे लोग हैं, जिन्हें एक किलो से लेकर पांच किलो चरस तक में बंद किया गया।

एसपी के पास पहुंचे कई मामले

पुलिस अधीक्षक के दरबार में कई ऐसे मामले पहुंच चुके हैं। इन मामलों से किसी न किसी रूप में ताल्लुक रखने वालों ने दलील दी है कि उनका चरस के अवैध कारोबार से दूर तक कोई वास्ता नहीं है। पुलिस ने ऐसे सभी मामलों की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस कर्मियों पर भी गिर सकती है गाज 

दरअसल जिन लोगों ने पुलिस अधिकारियों के समक्ष ये दलील दी है कि उनका चरस के अवैध कारोबार से कोई नाता नहीं है। उनमें से कुछ लोगों ने पुलिस को एक रिकार्डिंग भी सौंपी है। इनमें पुलिस वालों की कार्रवाई के संबंध में गुफ्तगू भी है। माना जा रहा है कि अगर इनकी गहनता से जांच होती है तो कुछ पुलिसकर्मियों की भी गर्दन फंस सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.