Move to Jagran APP

क्रिकेटर पीयूष चावला के घर तक पहुंचना हुआ मुश्किल, जान‍िए क्‍या है वजह

Water problem in Deendayal Nagar दीनदयाल नगर में ईडब्ल्यूएस के आवासों के पास ही दो महीने में तीन बार पाइप लाइन फट चुकी है। इसका स्‍थायी समाधान नहीं हो पा रहा है। श‍िकायत करने के बावजूद कर्मचारी समस्‍या के समाधान के ल‍िए मौके पर नहीं पहुंचते हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 11:45 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 11:45 AM (IST)
क्रिकेटर पीयूष चावला के घर तक पहुंचना हुआ मुश्किल, जान‍िए क्‍या है वजह
दीनदयाल नगर में पानी की पाइप लाइन फटी।

मुरादाबाद, जेएनएन। Water problem in Deendayal Nagar। क्रिकेटर पीयूष चावला के घर पहुंचना है तो सोच लीजिए, रास्ता मुश्किल भरा है। वजह ये है कि दीनदयाल नगर स्थित उनके आवास के पास पानी की लाइन फट गई है। इसके कारण कई घरों में पेयजल संकट गहरा गया है। दरअसल यह पाइप लाइन मंगलवार की शाम को ही फट गई थी। जिसकी सूचना नगर निगम के कंट्रोल रूम को दी गई थी लेक‍िन अभी तक कोई भी इसे ठीक करने के ल‍िए नहीं पहुंचा। 

loksabha election banner

पाइप लाइन फटने से पानी की बर्बादी तो हो ही रही है। कई घरों में पानी नहीं मिलने से सुबह की दिनचर्या गड़बड़ा गई। कई जगह से पाइप लाइन फटने के पीछे जर्जर होने के बाद क्षेत्रीय लोग बता रहे हैं। उनका कहना है कि जब से दीनदयाल नगर कॉलोनी मुरादाबाद विकास प्राधिकरण ने बसाई है तब से अभी तक यहां की पाइप लाइन नहीं बदली गई। करीब 50 घरों में बुधवार को पानी का संकट रहा। इसके अलावा दीनदयाल नगर में ईडब्ल्यूएस के आवासों के पास ही दो महीने में तीन बार पाइप लाइन फट चुकी है। पंकज सक्सेना ने कहा कि सुबह पाइप लाइन फटी होने के कारण घरों में पानी बहुत कम प्रेशर से आया। इसके सुबह कामकाज निपटाने में दिक्कत हुई। कल्पना शर्मा ने बताया कि सुबह कपड़े धोने नहाने और रसोई के काम के लिए पानी की खपत होती है मगर बुधवार को पानी के संकट के कारण दिक्कत हो रही है। रात में जो पानी बर्तनों में भरकर रखा गया था, उसी से काम चलाया है। जीएम जलकर प्रमोद कुमार गुप्ता ने बताया कि सुबह सूचना मिली है टीम को भेजा गया है दोपहर तक पानी की समस्या दूर होने की उम्मीद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.