Move to Jagran APP

रामपुर छोड़ गए आजम खां के करीबी, जानिए क्या है वजह Rampur News

भूमि विकास बैंक के सभापति शाहबेज खां सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ओमेंद्र चौहान आदि नेताओं को पुलिस मुकदमे दर्ज होने के बाद से ही तलाश रही है लेकिन ये पुलिस के हाथ नहीं लग रहे।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 01:10 AM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 06:12 AM (IST)
रामपुर छोड़ गए आजम खां के करीबी, जानिए क्या है वजह  Rampur News
रामपुर छोड़ गए आजम खां के करीबी, जानिए क्या है वजह Rampur News

रामपुर (मुस्लेमीन)। पुलिस प्रशासन की सख्ती के चलते सांसद आजम खां के करीबी रामपुर छोड़ गए हैं। कई तो ऐसे हैं जो महीनेभर से गायब हैं और ईद मनाने भी रामपुर नहीं आए। इनके खिलाफ पुलिस ने महीनेभर में दस-दस मुकदमे दर्ज किए हैं। रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही इनके घरों पर भारी पुलिस फोर्स के साथ छापेमारी भी की गई। पुलिस के डर से ये लोग घर छोड़ गए हैं। आजम खां के करीबी रहे पूर्व सीओ सिटी आलेहसन खां पर तो पुलिस ने जमीनें कब्जाने, मकान तोडऩे व लूटपाट के 39 मुकदमे दर्ज किए हैं। उनका लुक आउट नोटिस भी जारी कर दिया है। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी भी की। दबिश के दौरान विरोध करने पर इनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया था,जो कोर्ट से  जमानत पर छूट गया।  इनकी पत्नी को भी मुकदमे में नामजद किया गया है। इनके अलावा पालिकाध्यक्ष पति अजहर खां के खिलाफ धोखाधड़ी, मकान  तोडऩे  व लूटपाट करने के  आरोप में एक दर्जन मुकदमे दर्ज हुए हैं। आजम खां के मीडिया प्रभारी शानू खां पर पुलिस ने गुंडा एक्ट लगा दिया है।  जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष सलीम कासिम को पुलिस ने एक मामले में गिरफ्तार भी कर लिया था। 

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल शर्मा का कहना है कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं, जो लगातार दबिश दे रही हैं । जिले के अलावा इलाहाबाद, बुलंदशहर, अलीगढ़ में भी दबिश दी गई है, लेकिन हाथ नहीं आ सके हैं। अगर ये लोग पकड़ में नहीं आएंगे तो इनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कराए जाएंगे। इसके बाद कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.