Move to Jagran APP

हमीरपुर रोड पर जलभराव और कीचड़ से राहगीरों को परेशानी

भोजपुर थाना क्षेत्र के गाव हमीरपुर से जाने वाला रोड गाव शकटुनंगला हटहट आमलाघाट मिलकझादे बाली होलपुर गोविंदपुर दलपतपुर मार्ग होता हुआ एनएच-24 रोड से जुड़ता है। यह सभी गांव के लोग दलपतपुर व भोजपुर समान की खरीदारी के लिए आते-जाते रहें हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Jul 2021 08:45 PM (IST)Updated: Wed, 21 Jul 2021 08:45 PM (IST)
हमीरपुर रोड पर जलभराव और कीचड़ से राहगीरों को परेशानी
हमीरपुर रोड पर जलभराव और कीचड़ से राहगीरों को परेशानी

मुरादाबाद, जेएनएन : चार दिन से रुक-रुककर हो रही बारिश से भोजपुर में हमीरपुर से दलपतपुर को जोड़ने वाले रोड पर गहरे गड्ढे हो गए हैं। जलभराव और कीचड़ से राहगीरों को निकलने में परेशानी हो रही है। पिछले तीन वर्ष पूर्व यह रोड खस्ताहाल है। ग्रामीणों ने अधिकारियों से कई बार शिकायत कर रोड बनवाने की माग की। लेकिन अभी तक इस ओर किसी का ध्यान नहीं है। ग्रामीणों प्रशासन से जल्द रोड बनाने की माग कर रहे हैं।

loksabha election banner

भोजपुर थाना क्षेत्र के गाव हमीरपुर से जाने वाला रोड गाव शकटुनंगला, हटहट, आमलाघाट, मिलकझादे बाली, होलपुर, गोविंदपुर, दलपतपुर मार्ग होता हुआ एनएच-24 रोड से जुड़ता है। यह सभी गांव के लोग दलपतपुर व भोजपुर समान की खरीदारी के लिए आते-जाते रहें हैं। पिछले चार दिन से हो रही बारिश से लोगों की दिक्कत और बढ़ गई है। गाव शकटुनंगला निवासी इलियास डीलर ने बताया कई बार उच्च अधिकारियों से सड़क बनाने की माग की है, मगर सुनवाई नहीं हो रही है। लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

-------------

तीन वर्ष से ग्रामीण परेशानी का सामना कर रहे हैं। कई बार रोड बनवाने की माग भी कर चुके हैं। मगर अधिकारी सुनवाई नहीं कर रहे हैं। लगातार बरसात पड़ने से गहरे-गड्ढे हो गए, जिससे निकलने में काफी दिक्कत होती है।

- समाजसेवी मोहम्मद असलम, हमीरपुर

-

सड़क में गहरे गड्ढे होने से निकलने में दिक्कत होती है। जल्द ही रोड बनना चाहिए। नहीं तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। हादसे में किसी की भी जान जा सकती है।

- मोहम्मद दानिश, हमीरपुर

--

सड़क खराब होने की वजह से राहगीरों को वाहन ले जाने में दिक्कत होती है। कई वर्ष से यह रोड खराब है। जल्द ही इस रोड की मरम्मत की जाए ताकि लोगों को समस्या से निजात मिल सके।

- मोहम्मद इस्लाम, हमीरपुर

------

सड़क खराब होने से बड़ी गाड़ी ले जाने में परेशानी होती है। गाड़ी को यहां से निकालना जाखिम भरा है। रात के समय में कभी भी बड़ी घटना घट सकती है। कई वर्षो से यह रोड खस्ताहाल है। जल्द ही इसका निर्माण होना चाहिए।

- हाजी अनवार हुसैन , ग्राम निवासी हमीरपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.