This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Oxygen deficiency in Moradabad : ऑक्‍सीजन म‍िलने में है कोई परेशानी तो कंट्रोल रूम में कर‍िए फोन

होम आइसोलेशन में रहने वाले कोरोना के मरीजों को आक्सीजन गैस के आपूर्ति की सुविधा के लिए विकास भवन में कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है। गैस मिलने में किसी भी तरह की दिक्कत हो तो फोन मिला दीजिए। यहां से आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा।

Narendra KumarThu, 06 May 2021 02:32 PM (IST)
Oxygen deficiency in Moradabad : ऑक्‍सीजन म‍िलने में है कोई परेशानी तो कंट्रोल रूम में कर‍िए फोन

मुरादाबाद। होम आइसोलेशन में रहने वाले कोरोना के मरीजों को आक्सीजन गैस के आपूर्ति की सुविधा के लिए विकास भवन में कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है। गैस मिलने में किसी भी तरह की दिक्कत हो तो फोन मिला दीजिए। यहां से आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा।

मुख्य विकास अधिकारी आनंद वर्धन ने बताया कि विकास भवन में कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है। इसमें दाे पाली में कर्मचारी मौजूद रहेंगे। पहली पाली में सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक और दूसरी पाली में शाम पांच बजे से रात 10 बजे तक ड्यूटी लगाई गई है। जिन कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। वह विकास भवन के 0591-2970587 पर काल रिसीव करेंगे। इसके अलावा उनके प्राइवेट नंबर भी काल की जा सकती है। कर्मचारियों को काल करने के वाले से धैर्यता के साथ बात करनी है। आज से कंट्रोल रूम सुचारू रूप से चालू  हो चुका है। किसी भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।

पहली पाली के कर्मचारी

अरुण कुमार, कंप्यूटर प्रोग्रामर, डीआरडीए ,मोबाइल 7505198497

नरपाल सिंह, आशुलिपिक. कार्यालय डीडीओ, मोबाइल- 7906514928

दूसरी पाली के कर्मचारी

कमलेश गौतम, एपीओ, मनरेगा सेल, मोबाइल-8279910768

मनोज सिंह, वरिष्ठ सहायक, डीडीओ, मोबाइल-8273650079

Edited By: Narendra Kumar

मुरादाबाद में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!