Move to Jagran APP

टेस्ट ड्राइव के बहाने ट्रक लेकर हो गए फरार, माल‍िक करता रहा इंतजार

Fraud under the pretext of test drive पीड़ित शकील ने एसएसपी के तहरीर देकर मदद की गुहार लगाई। एसएसपी के आदेश पर पाकबड़ा पुलिस ने पूरे मामले की जांच की। जांच में मामला सही पाया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोप‍ितों की तलाश शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 10:45 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 10:45 AM (IST)
टेस्ट ड्राइव के बहाने ट्रक लेकर हो गए फरार, माल‍िक करता रहा इंतजार
टेस्ट ड्राइव के बहाने ट्रक लेकर रफूचक्कर हो गए जालसाज।

मुरादाबाद, जेएनएन। Fraud under the pretext of test drive। ज‍िले के पाकबाड़ा में टेस्ट ड्राइव के बहाने जालसाज एक ट्रक लेकर रफूचक्कर हो गए। घटना पाकबाड़ा थाना क्षेत्र की है। पीड़ित ट्रक मालिक की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित जालसाजों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

prime article banner

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के रतनपुर कलां निवासी शकील के मुताबिक दो साल पहले रामपुर जिले के थाना केमरी गांव इमामबाड़ा निवासी बाबू अली से उसने साढ़े सात लाख रुपये में ट्रक खरीदा। खरीद फरोख्त स्‍टांप पेपर पर की गई। बाकी ट्रक की किश्त जानी थी। किश्तें जमा करने में वह असमर्थ था। इस पर शकील ने ट्रक बेचने का फैसला किया। छह नवंबर को बाबू अली तीन अज्ञात लोगों को साथ लेकर उसके पास आया। शकील से ट्रक खरीदने की बात की। इसी दौरान बाबू के साथ आए लोगों ने वाहन क्रय करने से पहले टेस्ट ड्राइव करने को कहा। बाबू और तीन अज्ञात आदमी टेस्ट ड्राइव के लिए ट्रक दिल्ली रोड की ओर लेकर चल दिए। जबकि शकील मौके पर ही रुका रहा। घंटों इंतजार के बाद तीनों लोग ट्रक लेकर वापस नहीं आए। तब शकील को वाहन चोरी होने संदेह हुआ। शकील ने मोबाइल पर बाबू से बात की। बाबू ने कहा कि ट्रक मेरे नाम पर है। साथ ही धमकी देते गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित शकील ने एसएसपी के तहरीर देकर मदद की गुहार लगाई। एसएसपी के आदेश पर पाकबड़ा पुलिस ने पूरे मामले की जांच की। जांच में मामला सही पाया गया। तहरीर के आधार पर बाबू अली सहित तीन अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.