Move to Jagran APP

मुरादाबाद में ट्रेन की चपेट में आकर युवकों की मौत मामले में नया मोड़, स्‍वजनों ने कहा-हत्‍या हुई है

मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के छपर्रा मोड़ के पास रेलवे लाइन पा करते समय ट्रेन की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई थी। हादसा उस वक्‍त हुआ था जब पुलिस की चेकिंग से बचने के ल‍िए वे रेलवे लाइन से होकर गुजर रहे थे।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 12:10 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 12:10 PM (IST)
मुरादाबाद में ट्रेन की चपेट में आकर युवकों की मौत मामले में नया मोड़, स्‍वजनों ने कहा-हत्‍या हुई है
एसएसपी ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। मूंढापांडे थाना क्षेत्र में बुधवार को ट्रेन से कटकर दो दोस्तों की मौत गई थी। इस मामले में मृतक की पत्नी ने दो लोगों पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। पत्नी ने एसएसपी कार्यालय में पेश होकर शिकायत की है। जिसके बाद एसएसपी ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के छप्परा मोड़ रेलवे क्रासिंग के पास बुधवार शाम करीब पौने छह बजे दो युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। पुलिस ने दोनों की शिनाख्त भोजपुर के पीपलसाना निवासी फईम उर्फ कलुआ और दूसरे साथी जफीर के रूप में की थी। गुरुवार को पोस्टमार्टम में दोनों की ट्रेन दुर्घटना में मौत होने की पुष्टि हो गई। वहीं गुरुवार को ही फईम उर्फ कलुआ की पत्नी शहाना ने परिवार के अन्य लोगों के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंचीं। इस दौरान शहाना ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि उसके मकान में पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग जबरन कब्जा करना चाहते थे। एक माह से वह लोग गांव छोड़ने के लिए दबाव बना रहे थे। तीन दिन पूर्व भी रात के समय आरोपित उसके मकान की दीवार तोड़कर जबरन अपने मकान का दरवाजा खोल ल‍िए थे। विरोध करने पर आरोपितों ने तमंचा लहराते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। बुधवार शाम को भी करीब चार बजे दोनों आरोपितों ने फईम को कटघर के एकता विहार स्थित घर में पंचायत करने के लिए बुलाया था। फईम उर्फ कलुआ अपने दोस्त जफीर के साथ उसी पंचायत में गया था। इसके बाद दोनों के शव रेलवे ट्रैक में पड़े होने की स्वजनों को सूचना मिली थी। पत्नी ने आरोप लगाया कि रंजिशन दोनों नामजद आरोपितों ने नशा देकर फईम और जफीर की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंक द‍िया। पत्नी के आरोपों को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मूंढापांडे थाना प्रभारी नवाब सिंह को इस मामले की जांच सौंपी हैं। एसएसपी ने बताया कि जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.