Move to Jagran APP

Murder in sambhal : सम्‍भल में युवक की हत्‍या में नौ लोगों पर रिपोर्ट, गांव में फोर्स तैनात

Murder in sambhal ईसमपुर डांडा गांव के गंगातट पर किया शव का अंतिम संस्कार। वारदात को लेकर गांव में तनाव सुरक्षा के लिए पुलिस मुस्‍तैद है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 09:02 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 09:03 AM (IST)
Murder in sambhal : सम्‍भल में युवक की हत्‍या में नौ लोगों पर रिपोर्ट, गांव में फोर्स तैनात
Murder in sambhal : सम्‍भल में युवक की हत्‍या में नौ लोगों पर रिपोर्ट, गांव में फोर्स तैनात

सम्‍भल, जेएनएन। कोतवाली गुन्नौर के गांव जाफरपुर में रविवार को पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में फायरिंग  हो गई थी। जिसमें एक पक्ष के एक युवक को गोली लग गई थी। स्वजन आनन फानन में घायल को लेकर कोतवाली गुन्नौर पहुंचे पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया। जहां से हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर के लिये रेफर कर दिया। जहां अलीगढ़ में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। देर शाम पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचा, जहां रात की वजह से शव का अंतिम संस्कार नहीं हो सका। सोमवार की सुबह ईसमपुर के गंगातट पर शव का अंतिम संस्कार किया गया। 

loksabha election banner

कोतवाली गुन्नौर के गांव जाफरपुर निवासी संजू (26) पुत्र वीरेन्द्र का गांव के ही श्योदान पुत्र चन्द्रकेश से लम्बे समय से विवाद चल रहा था। रविवार की सुबह किसी बात को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। कहासुनी होने पर गाली गलौज होने लगी देखते ही देखते दोनों पक्षों में गोली चलने लगी थी। जिसमें एक पक्ष के संजू के पेट में गोली लग गई। जिसकी उपचार के दौरान रविवार को अलीगढ़ में मौत हो गई थी। रविवार की देर शाम पोस्टमार्टम के बाद संजू का शव गांव पहुंचा और सोमवार की सुबह मृतक के भाई सुनील ने ईसमपुर डांडा के गंगातट पर मुखाग्नि दी। एहतियता के तौर पर गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। मृतक के भाई ने गांव के ही नौ लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने केेेसस दर्ज कर लिया है और पुलिस ने गांव के चार लोगों को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दूसरे दिन भी घटना स्थल पर पडे़ मिले कारतूस के खोखे

कोतवाली गुन्नौर के गांव जाफरपुर में दो पक्षों में चली गोली बारी के दूसरे दिन भी घटना स्थल पर कारतूस के खोखे पड़े मिले। घटना के बाद से ही पुलिस गांव में मौजूद है। उच्चाधिकारियों के दौरे के बाबजूद भी घटना स्थल से कारतूस के खोखे एकत्रत नहीं किये गये। जो पुलिस की लापरवाही को उजागर कर रहे थे। आसपास खेल रहे बच्चों ने खाली पडे कारतूस के खोकों के विषय में मौके पर मौजूद लोगों को जानकारी दी।

पुलिस की मौजूदगी में आरोपित ले गए पशु व सामान

कोतवाली गुन्नौर के गांव जाफरपुर में रंजिशन चली गोली में एक की मौत के बाद एक तरफ सन्नाट पसरा हुआ है । वहीं युवक केे भाई का आरोप है क‍ि  गांव में पुलिस की तैनाती के बाबजूद भी आरोपी उनके अंतिम संस्कार में जाने के बाद अपने पशु व जरूरत का सामान ले जाने में कामयाब रहे ।

पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है । जल्द ही पूरे मामले का खुलाशा कर दिया जायेगा। गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है ताकि कोई विवाद न हो।

- देवेन्द्र कुमार शर्मा, प्रभारी निरीक्षक गुन्नौर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.