Move to Jagran APP

Murder in Rampur : रामपुर के केमरी में युवती का अधजला शव मिला, हत्या की आशंका

Murder in Rampur केमरी क्षेत्र में एक नाले से युवती का अधजला शव बरामद हुआ है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस का मानना है कि हत्या कर पहचान मिटाने के लिए शव को जलाया गया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 06:56 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 06:56 PM (IST)
Murder in Rampur : रामपुर के केमरी में युवती का अधजला शव मिला, हत्या की आशंका
Murder in Rampur : रामपुर के केमरी में युवती का अधजला शव मिला, हत्या की आशंका

मुरादाबाद, जेएनएन। Murder in Rampur : केमरी क्षेत्र में एक नाले से युवती का अधजला शव बरामद हुआ है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस का मानना है कि हत्या कर पहचान मिटाने के लिए शव को जलाया गया है।

loksabha election banner

यह शव किसी 25 वर्षीय युवती का बताया जा रहा है, जो थाना क्षेत्र में रामपुर रोड पर ग्राम सिमरिया में गांव निवासी निजामुद्दीन के गेहूं के खेत के पास नाले में पड़ा था। शव अधजला है। शुक्रवार की दोपहर डेढ़ बजे इसकी सूचना खेत स्वामी निजामुद्दीन ने पुलिस को दी। थाना पुलिस के बाद पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल और पुलिस क्षेत्राधिकारी अनुज चौधरी ने भी मौके का जायजा लिया।

वहां एकत्र लोगों से भी पूछताछ की, लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है। शव देखने से प्रतीत होता है कि उसकी हत्या कर शव यहां डाला गया है। पहचान मिटाने को उसके ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगाई गई है। शव के आसपास पर जलने के निशान भी नहीं हैं। जमीन बिल्कुल साफ है।

युवती की चप्पल भी बरामद हुई है। उसके पैरों में बिछुए होने से वह शादीशुदा प्रतीत हो रही है। कोतवाल गौरव सिंह यादव ने बताया कि फिलहाल शव की पहचान नहीं हुई है। उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला रामपुर भेजा गया है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण पता चल सकेगा। मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.