Move to Jagran APP

मुरादाबाद में निर्यात फर्म के सुपरवाइजर की चाकू से गोदकर हत्या, पाकबड़ा-़डींगरपुर रोड पर मिला खून से लथपथ शव

Murder in Moradabad with Knife थाना पाकबड़ा क्षेत्र में निर्यात फर्म के 33 वर्षीय सुपरवाइजर जालेंद्र सिर पर चाकू से हमला करके हत्या कर दी गई। सुपरवाइजर का शव पाकबड़ा-डींगरपुर रोड पर बकैनिया गांव के पास सड़क किनारे पड़ा मिला। शव के पास ही युवक की स्कूटर खड़ी मिली।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 06:55 AM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 06:55 AM (IST)
मुरादाबाद में निर्यात फर्म के सुपरवाइजर की चाकू से गोदकर हत्या, पाकबड़ा-़डींगरपुर रोड पर मिला खून से लथपथ शव
सुपरवाइजर जालेंद्र सिंंह का फाइल फोटो, युवक सम्भल का रहने वाला था।

मुरादाबाद, जेएनएन। Murder in Moradabad with Knife : थाना पाकबड़ा क्षेत्र में निर्यात फर्म के 33 वर्षीय सुपरवाइजर जालेंद्र सिंंह पर चाकू से हमला करके हत्या कर दी गई। सुपरवाइजर का शव पाकबड़ा-डींगरपुर रोड पर बकैनिया गांव के पास सड़क किनारे पड़ा मिला। शव के पास ही युवक की स्कूटर भी खड़ी मिली। युवक सम्भल जनपद के असमोली क्षेत्र का रहने वाला था। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

loksabha election banner

सुपरवाइजर जालेंद्र सिंह ग्रोथ सेंटर स्थित दीवान इंडिया फर्म में नौकरी करता थे। बुधवार की रात करीब 11.15 बजे किसी ने डायल 112 पर काल करके बताया कि पाकबड़ा डींगरपुर मार्ग पर बकैनिया गांव के पास युवक का शव पड़ा है। जानकारी मिलते ही प्रभारी नुिरीक्षक पाकबड़ा योगेंद्र कृष्ण यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। युवक के सिर पर गहरा घाव था। माना जा रहा है कि उसके सिर पर हत्यारों ने चाकू से वार किये हैं, जिससे उसकी मौत हो गई।

जेब से मिले परिचय पत्र का आधार पर उसकी पहचान सम्भल जनपद के असमोली निवासी 33 वर्षीय जालेंद्र सिंह पुत्र निर्मल के रूप में हुई। फाेरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। मृतक जोगेंद्र, गजेंद्र, रविंद्र और पंचम में पांच भाइयों में सबसे बड़ा था। उसकी एक बहन कंचन भी है। परिवार में पत्नी आंचल के अलावा बेटा व बेटी हैं। हत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है। जालेंद्र के भाई गजेंद्र सिंह ने बताया कि उसके भाई की किसी से दुश्मनी नहीं थी। वह फर्म से काम करके घर लौट रहे थे।

17 फरवरी को मंढन और खासपुर के बीच उसके भाई पर हमला हुआ था। उस समय भी स्वजनों को हादसा लगा। जालेंद्र सिंह पांच छह महीने से हाशमपुर चौराहे पर पत्नी बच्चों के साथ किराए पर रहता था। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटना बुधवार रात करीब दस बजे की है। ऐसा लग रहा है कि हत्या करके शव यहां डाला गया है। अभी तक हत्या का कारण नहीं पता लगा है। मुकदमा लिखकर हत्यारोें की तलाश की जाएगी।

रात भर पुलिस करती है गस्तः पाकबड़ा-डींगरपुर मार्ग पर रात भर पुलिस की गस्त रहती है। यहां पीआरवी की गाड़ियाें के भी कई प्वाइंट हैं। पुलिस चौकी ग्रोथ सेंटर भी इसी मार्ग पर है। इसी बीच सरेराह हत्या कर दी गई। लेकिन, पुलिस को भनक तक नहीं लगी। हत्या की यह वारदात पाकबड़ा पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.