Move to Jagran APP

Murder in Moradabad : बाइक सवार युवक पर गहराया शक, युवती को करता था परेशान, तलाश में जुटी पुलिस

युवती के शरीर पर एक दो स्थानों में नाखूनों के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने दो स्लाइड सैंपल लेकर जांच के लिए फोरिस‍िंंक साइंस लेब्रोटरी में भेजे हैं। पुलिस का कहना है कि स्लाइड की जांच रिपोर्ट आने के बाद कई अहम खुलासे हो सकते हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 03:14 PM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 03:14 PM (IST)
Murder in Moradabad : बाइक सवार युवक पर गहराया शक, युवती को करता था परेशान, तलाश में जुटी पुलिस
इस मामले में पुलिस अब उस युवक की तलाश में जुट गई है।

मुरादाबाद, जेएनएन। मझोला थाना क्षेत्र में गला घोंटकर की गई युवती की हत्या के मामले में पुलिस को बड़े सुबूत हाथ लगे हैं। सीसीटीवी फुटेज की जांच में ज‍िस युवती की हत्‍या हुई वह बाइक पर बैठकर जाती हुई नजर आ रही है। ज‍िस युवक के साथ वह बाइक पर बैठी है वह नर्सिंग होम में काम करता था। कुछ दिनों पहले उसी युवक के घर में युवती ने परेशान करने की शिकायत भी की थी। इसके बाद घर वालों ने उल्टा युवती का मोबाइल फोन छीनकर बंद कर दिया था। इस मामले में पुलिस अब उस युवक की तलाश में जुट गई है।

loksabha election banner

मझोला थाना क्षेत्र विद्यानगर में खाली प्लाट पर युवती का शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या किए जाने की पुष्टि हो चुकी हैं। शनिवार को सुबह साक्षात्कार की बात कहकर घर से निकली थी। इसके बाद रविवार को सुबह युवती का शव मिला था। घटना स्थल के आसपास से युवती की चप्पल,पर्स,कान की बाली के साथ ही अन्य चीजें बरामद हुई थी। शव का पोस्टमार्टम के लिए तीन डॉक्टरों का पैनल बनाया गया था। रिपोर्ट में मुंह दबाकर गला घोंटने की पुष्टि की गई है।  पुलिस ने युवती के घर के पास से घटनास्थल तक लगभग सौ से अधिक सीसीटीवी फुटेज की जांच की। इस दौरान एक सीसीटीवी फुटेज में युवती बाइक पर जाती हुई दिखाई दी है। बाइक एक युवक चला रहा था। पुलिस उस युवक की तलाश में जुट गई है।  

यह भी पढ़ें 

Indian Railways : अब लीजिए जर्म फ्री डिस्पोजेेबल बेडरोल, रेलवे स्‍टेशन पर कराई गई व्‍यवस्‍था

पीछे की लाइन में कुर्सी लगाने पर भड़के मुरादाबाद भाजपा ज‍िलाध्‍यक्ष, तेवर को लेकर रहते हैं चर्चा में

मुरादाबाद ज‍िले के लोगों को म‍िला 183 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उपहार, होंगे ये कार्य


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.