युवक की हत्या के मामले में सगे भाई समेत तीन को उम्रकैद, हत्या की वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Life imprisonment to Real brother युवक की हत्या करने वाले दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों को अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। उन पर 48 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला नौगजा का है।

Samanvay PandeyPublish: Wed, 26 Jan 2022 04:41 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 04:41 PM (IST)
युवक की हत्या के मामले में सगे भाई समेत तीन को उम्रकैद, हत्या की वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

अमरोहा, जेएनएन। Life imprisonment to Real brother : युवक की हत्या करने वाले दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों को अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। उन पर 48 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला नौगजा का है। बीती 14 सितंबर 2020 को यहां रहने वाला युवक इंतेखाब लापता हो गया था। स्वजन ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 15 सितंबर को उसका शव मंडी धनौरा मार्ग पर स्थित बाग में मिला था। सिर कूचने के साथ ही गला दबाकर उसकी हत्या की गई थी।

इस मामले में मृतक की पत्नी उजमा परवीन ने मुहल्ला बैंक कालोनी निवासी सगे भाई अली इमरान व अली अब्बास तथा मुहल्ला जलीलाबाद निवासी हैदर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। घटना के पीछे पांच दिन पहले मृतक व अली इमरान के बीच किसी बात को लेकर हुआ विवाद था जिसे लेकर तीनों ने इंतेखाब का सिर कूचने के बाद गला दबा कर हत्या कर दी थी। तीनों युवक जेल में ही हैं। यह मुकदमा अपर सत्र न्यायाधीश चतुर्थ सूर्य प्रकाश सिंह की अदालत में चल रहा था। मंगलवार को अदालत ने तीनों युवकों को दोषी करार दिया। शासकीय अधिवक्ता रामभरोसे सिंह ने दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की। अदालत ने तीनों को उम्रकैद की सजा सुनाई है तथा उन पर 48 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

Edited By Samanvay Pandey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept