Move to Jagran APP

Murder in Amroha : तिगरी मेला में धारदार हथियार से श्रद्धालु की हत्या, पुलिस ने दो को ह‍िरासत में ल‍िया

Murder in Amroha अमरोहा के त‍िगरी मेले में एक श्रद्धालु की धारदार हथ‍ियार से हत्‍या कर दी गई। साले बबलू व जसपाल के बीच व‍िवाद चल रहा था। पुलिस मामले में दो को ह‍िरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 20 Nov 2021 09:57 AM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 09:57 AM (IST)
Murder in Amroha : तिगरी मेला में धारदार हथियार से श्रद्धालु की हत्या, पुलिस ने दो को ह‍िरासत में ल‍िया
दो युवकों को पुलिस ने लिया हिरासत में, घटना की छानबीन शुरू।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Murder in Amroha : अमरोहा के गजरौला में तिगरी मेला में धारदार हथियार से एक श्रद्धालु की हत्या कर दी गई। वारदात से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले में पुलिस दो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अभी तक की जांच में पुलिस क‍िसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

loksabha election banner

हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव सकरौली निवासी जबर सिंह का 28 वर्षीय पुत्र जसपाल अपने भतीजे देवेंद्र पुत्र दीवान व फुफेरे भाई महेश पुत्र रोहन निवासी देहरी खादर के साथ शुक्रवार की दोपहर बाइक पर सवार होकर तिगरी मेले में आया था। महेश अपने गांव के लोगों के साथ घूमने चला गया। इसके बाद शाम को जसपाल भी बाइक से अपने भतीजे देवेंद्र के साथ ससुराल गांव भीमा ठीकरी पहुंच गया। बताते हैं कि वहां पर जसपाल व साले बबलू के बीच तिगरी मेला में आने के संबंध में कोई कहासुनी हो गई। इसके बाद फोन पर भी दोनों के बीच गाली-गलौज हुई। इसके बाद जसपाल अपने भतीजे देवेंद्र के साथ कांकाठेर में अपनी रिश्तेदारी में गया और वहां पर बाइक खड़ी कर फ‍िर मेला में आया। कुछ समय बाद उसकी ससुराल के लोग भी ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर मेले में आ गए। यहां पर भी साले बबलू व जसपाल के बीच कुछ गहमागहमी हुई। इस दौरान देवेंद्र मेले में घूमने चला गया था। इसक बाद रात में किसी समय जसपाल की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। शनिवार की सुबह मृतक का खून से लथपथ शव मौत के कुएं के पीछे पड़ा मिला। जानकारी मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र सिंह व प्रभारी निरीक्षक एसके वर्मा मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के साथ मेला घूमने आए भतीजे देवेंद्र व  फुफेरे भाई महेश को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मृतक का फोन भतीजे देवेंद्र के पास से बरामद हुआ है। पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.