Move to Jagran APP

Suicide : बेटे को बुलाने के लिए कमरे में पहुंची मां, शव फंदे से लटका देख उड़ गए होश Rampur news

Suicide आत्महत्या की किसी भी समस्या का हल नहीं है इस बात पर गंभीरता से विचार करने की जरूरत है। हिम्मत से हर मुश्किल को मात दी जा सकती है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 11:05 AM (IST)Updated: Fri, 12 Jun 2020 11:05 AM (IST)
Suicide : बेटे को बुलाने के लिए कमरे में पहुंची मां, शव फंदे से लटका देख उड़ गए होश  Rampur news
Suicide : बेटे को बुलाने के लिए कमरे में पहुंची मां, शव फंदे से लटका देख उड़ गए होश Rampur news

रामपुर। सहनशीलता कम होने से लोग बात-बात पर जान देने पर आमादा हो रहे हैं। ऐसी गलतियों का खामियाजा आजीवन परिवार को भुगतना पड़ता है। रामपुर में एक ऐसा ही मामला सामने आया, जिसने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

रामपुर के थाना सिविल लाइंस इलाके के कृष्णा विहार के निकट मनोकामना मंदिर के पास युवक सोनू ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। घटना के बाद से परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है।

दहाड़े मारकर रोने लगी मां

घटना के बारे में पता तब चला जब युवक की मां युवक को बुलाने के लिये ऊपर बने कमरे में गई। इस दौरान फंदे से शव लटका देखा तो चीख निकल गई। वह दहाड़े मारकर रोने लगी। चीख-पुकार सुनकर परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो वे भी अवाक रह गए।

मौके पर पहुंची पुलिस

किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटना के बारे में परिवार के लोगों से भी पूछताछ की। घटना के पीछे की असल वजह जानने की पुरजोर कोशिश की।

जहरीले पदार्थ खाने से मासूम की मौत

सम्भल : हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर मुंजब्ता निवासी शारिक की रिश्तेदारी कोतवाली की मोहम्मदपुर टांडा पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव दहेली में इकबाल के यहां पर रिश्तेदारी है। इकबाल की बेटी की बरात आयी थी, जिसमें शारिक, उसकी पत्नी के साथ उसकी दो वर्ष की बच्ची अर्शी भी गई थी। बताते हैं कि बुधवार को बरात विदा होने के बाद शारिक व उसका परिवार वहीं पर रुक गया था। परिजनों ने बताया कि गुरुवार को शारिक की पत्नी गांव में एक पड़ोसी के घर गई थी। जहां मासूम अर्शी भी उसके साथ थी। यहां पर शारिक की पत्नी किसी काम में लग गई, जबकि अर्शी वहां पर खेलने लगी। इसी बीच उसने वहां एक शीशी में रखी दवा को पी लिया। परिजनों ने जैसे ही मासूम को दवा पीते हुए देखा तो बच्ची को निजी अस्पताल की तरफ लेकर दौड़े, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में मासूम ने दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.