Move to Jagran APP

Moradabad Weather : ​​​​​आने वाले दो से तीन दिन में हो सकती है बारिश, तापमान में ग‍िरावट

मौसम में बदलाव लगातार जारी है। वसंत आने के बाद से मौसम में गरमाहट बढ़ने लगी है। मौसम में बदलाव दिखाई देगा। हवाओं का रुख बदला है। इससे दो से तीन में दिन में बादल छाने के साथ बारिश होने की संभावना बन रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 17 Feb 2021 10:40 AM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2021 10:40 AM (IST)
Moradabad Weather : ​​​​​आने वाले दो से तीन दिन में हो सकती है बारिश, तापमान में ग‍िरावट
तीन दिन में बारिश की भी संभावना जताई जा रही है।

मुरादाबाद, जेएनएन। मौसम में बदलाव लगातार जारी है। वसंत आने के बाद से मौसम में गरमाहट बढ़ने लगी है। पिछले दो दिनों से ऊपर चढ़ रहा न्यूनतम तापमान मंगलवार को थम गया। तापमान में गिरावट दर्ज की गई। इसके साथ ही आने वाले दो से तीन दिन में बारिश की भी संभावना जताई जा रही है।

loksabha election banner

मंगलवार को चटक धूप खिली थी फिर भी हवा में ठंडक रही। शनिवार और रविवार को कोहरा होने के कारण रात में ठंडक बढ़ गई थी। सोमवार को मौसम फिर से साफ रहा और तापमान में वृद्धि दर्ज की गई। न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस से अधिक रहा। मंगलवार को हवा चलने के कारण कुछ ठंडक बढ़ गई और तापमान में एक डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई। मौसम विज्ञान केंद्र प्रभारी निसार अहमद अंसारी ने बताया कि अभी मौसम में बदलाव दिखाई देगा। हवाओं का रुख बदला है। इससे दो से तीन में दिन में बादल छाने के साथ बारिश होने की संभावना बन रही है। हालांकि, बारिश विक्षोभ आदि के कारण नहीं है। यह केवल हवाओं का रुख बदलने के कारण है। इसके बाद माैसम में गरमाहट बढ़ेगी मंगलवार को अधिकतम तापमान 26.8 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतमम तापमान 11.2 डिग्री सेल्सियस रहा। 

यह भी पढ़ें 

मुरादाबाद में कोरोना टीकाकरण में बड़ी लापरवाही, को-वैैक्‍सीन की जगह लगवा दी कोवीशील्‍ड, प्रतिरक्षण अधिकारी निलंबित

Haridwar Kumbh Mela 2021 : हरिद्वार के व्यापारियों को अब ट्रेन द्वारा देहरादून से मंगाना पड़ेगा माल, पार्सल भेजने पर रेलवे ने लगाई रोक

Moradabad Today Horoscope : प्रेमी जोड़ों के ल‍िए आज का द‍िन है सौभाग्यदायक, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.