Move to Jagran APP

Moradabad Vaccination News : कोरोना से बचाव के लिए मुरादाबाद में 5496 ने लगवाई वैक्सीन, देर न करें, आप भी लगवाएं

Moradabad Coronavirus Vaccination News कोरोना महामारी से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से टीकाकरण कराया जा रहा है। सोमवार को जन्माष्टमी की छुट्टी की वजह से जिले में अपेक्षा के अनुसार टीकाकरण नहीं हो पाया। सुबह से शाम तक 5496 लोगों को टीका लगाया गया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 31 Aug 2021 05:05 PM (IST)Updated: Tue, 31 Aug 2021 05:05 PM (IST)
Moradabad Vaccination News : कोरोना से बचाव के लिए मुरादाबाद में 5496 ने लगवाई वैक्सीन, देर न करें, आप भी लगवाएं
लाेगों से अपील है कि वह केंद्रों पर जाकर टीकाकरण कराएं।

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Coronavirus Vaccination News : कोरोना महामारी से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से टीकाकरण कराया जा रहा है। सोमवार को जन्माष्टमी की छुट्टी की वजह से जिले में अपेक्षा के अनुसार टीकाकरण नहीं हो पाया। सुबह से शाम तक 5496 लोगों को टीका लगाया गया। इसमें 18 प्लस, 45 प्लस और 60 प्लस का टीकाकरण किया गया। इसमें मुरादाबाद शहर, भोजपुर, बिलारी, डिलारी, कांठ, कुंदरकी, मूंढापांडे, ताजपुर, ठाकुरद्वारा में टीके लगाए गए। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. दीपक वर्मा ने बताया मंगलवार को टीकाकरण के सभी सत्र लगेंगे। उम्मीद है कि 12 हजार से ज्यादा कास टीकाकरण होगा। लाेगों से अपील है कि वह केंद्रों पर जाकर टीकाकरण कराएं। कोरोना से बचाव के लिए यह जरूरी है।

loksabha election banner

तालीम से मिलेगी समाज को तरक्की : सोमवार को जमीयतुल मंसूर कमेटी की बैठक में समाज के मसलों पर बातचीत हुई। वेलकम शादी हाल में जुटे लोगों ने समाज को तालीम से जोड़ने पर जोर दिया। शहर इमाम सैयद मासूम अली ने बताया कि समाज में तालीम के लिए लोगों को जागरूक करें। बुराइयों को दूर करने के लिए हम सभी को एकजुट होना है। लोगों को समझाना चाहिए। मुख्य अतिथि अजमल हुसैन ने कहा कि बच्चों को तालीम से जोड़ने में कोई काेताही न बरतें। समाज में बदलाव तालीम से ही आएगा। इसमें पूर्व पार्षद मुअज्जम वसीम मंसूरी, अहतेशाम मंसूरी, नोमान मंसूरी आदि लोग रहे।

सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष बने डीके गुप्ता : सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसायटी की महाराजा हरिश्चंद्र डिग्री कालेज में मासिक बैठक हुई। चुनाव अधिकारी घनश्याम सिंह चौहान ने अध्यक्ष पद पर पूर्व आइएएस डीके गुप्ता, उपाध्यक्ष रमेश चंद्र यादव, महासचिव सुरेंद्र पाल सिंह, कोषाध्यक्ष सुभाष चंद्र गुप्ता, सचिव कामेंद्र सिंह के अलावा सदस्य आनंदी सुंदर सिंह, श्याम सिंह, सुरिंदर सिंह चौहान, वीके सिंह, एसके महाजन, एमएल कत्याल को शपथ दिलाई गई। अध्यक्षता कार्यकारी अध्यक्ष डीके गुप्ता संचालन एसपी सिंह ने किया। इसमें विश्व अवतार जैमिनी, हरपाल सिंह, अरविंद सिंह, सुशील यादव, एसपी सिंह यादव, रामकुमार गुप्ता आदि रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.