Move to Jagran APP

Sudhir Murder Case : हत्‍याकांड का पर्दाफाश, बुआ के बेटे ने ही दोस्त के साथ मिलकर की थी हत्या

Moradabad Sudhir Murder Case स्वजन ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें उन्होंने आरोप लगाए थे कि प्रेमप्रसंग के चलते लड़की के स्वजन ने छात्र की हत्या की है। शन‍िवार को पुलिस ने इस हत्‍याकांड से पर्दा उठा द‍िया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 02 Oct 2021 04:35 PM (IST)Updated: Sat, 02 Oct 2021 04:35 PM (IST)
मूंढ़ापांड़े के गणेश घाट गांव में मिला था छात्र का शव।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। बरेली के एएनए कालेज में बीटेक के छात्र की हत्या उसकी बुआ के बेटे ने ही दरांती से हमला करके की थी। बाद में उसने शराब की बोतल को तोड़कर उसके पेट में घोंप दिया था। इतना ही नहीं अपनी बाइक से पेट्रोल निकालकर उसे जला दिया था। अगले दिन शुभम लाश को देखने के लिए आया था। मृतक की खून से सनी शर्ट बरामद कर ली गई है।

loksabha election banner

22 स‍ितंबर को बिलारी के ढकिया नरू गांव के रहने वाले बीटेक के छात्र सुधीर सैनी की हत्या रामपुर के ज्वाला नगर निवासी उसकी बुआ के बेटे शुभम ने ही अपने दोस्त परवेंद्र सैनी के साथ मिलकर की थी। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने घटना का पर्दाफाश कर दिया है। उन्होंने बताया कि सुधीर सैनी की सौतेली बहन से शुभम की दोस्ती थी। 18 सितंबर को वह बरेली आया था। दोनों कैरमबोर्ड पर खेल रहे थे। इस दौरान सुधीर ने उस पर हमला कर दिया था। मारपीट भी की थी। उसी दिन उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई थी। शुभम अपने दोस्त के साथ सुधीर को बुला ले गया। मूंढापांडे थाना क्षेत्र में उसकी हत्या करने के बाद शव को पेट्रोल डालकर जला दिया था।

पुलिस उसी दिन से घटना की छानबीन में लगी थी। एसपी सिटी ने बताया कि सुधीर सैनी के परिवार वालों ने मिलन विहार के लोगों पर हत्या का संदेह करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपितों के परिवार की लड़की से सुधीर के प्रेम संबध बताए जा रहे थे। आरोप यह था कि सुधीर से कई बार उनका विवाद भी हुआ था। उन्हीं लोगों ने उसकी हत्या की है। लेकिन, पुलिस की जांच में पूरी कहानी ही पलट गई। सुधीर की प्रेमिका के परिवार वालों की हत्या में अभी तक कोई भूमिका पुलिस को नहीं मिली है। हत्या उसकी सौतेली बहन के दोस्त शुभम सैनी ने अपने दोस्त के साथ की थी। सुधीर सैनी बरेली के एएनए कालेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। शुभम भी उसी कालेज से एमटेक की पढ़ाई कर रहा है। प्ररवेंद्र सैनी जयंतीपुर, मुरादाबाद का रहने वाला है। उसकी गिरफ्तारी के बाद शुभम मोबाइल स्विच आफ करके गायब हो गया है। मुख्य आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी होने पर हत्या की पूरी कहानी साफ हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.