Move to Jagran APP

मुरादाबाद पुलिस का वीड‍ियो वायरल, चेकिंग के दौरान दारोगा और युवक में व‍िवाद, कांग्रेस नेता ने की कार्रवाई की मांग

मास्क न लगाने पर युवक पर कार्रवाई करने वाले दारोगा के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल किया जा रहा है। दारोगा पर आरोप लगाया जा रहा है कि पहले युवक की पिटाई की इसके बाद उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 05 May 2021 11:40 AM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 11:40 AM (IST)
मुरादाबाद पुलिस का वीड‍ियो वायरल, चेकिंग के दौरान दारोगा और युवक में व‍िवाद, कांग्रेस नेता ने की कार्रवाई की मांग
दोषी दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मुरादाबाद, जेएनएन। मास्क न लगाने पर युवक पर कार्रवाई करने वाले दारोगा के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल किया जा रहा है। दारोगा पर आरोप लगाया जा रहा है, कि पहले युवक की पिटाई की, इसके बाद उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। युवक के परिजनों ने एसएसपी से दरोगा की शिकायत की है। वहीं इस मामले में कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने भी दोषी दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

सोमवार की रात कटघर थाना क्षेत्र में दस सराय चौकी क्षेत्र में तैनात दारोगा मयंक गोयल चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक बिना मास्क के गुजरा, जिस पर दारोगा ने उसे रोककर लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने की बात कहकर डांट लगाई। इसी दौरान युवक और दारोगा के बीच कहासुनी हो गई। वायरल वीडियो के अनुसार विवाद बढ़ने पर दारोगा ने युवक को दबोच लिया और बीच सड़क पर पिटाई कर दी। इसी दौरान दारोगा के वर्दी के सितारे टूट गए। इस मामले में दारोगा ने सगे भाई वसीम व अजीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। कटघर थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित अजीम को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है। वहीं युवक के स्‍वजनों ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर दारोगा के खिलाफ एसएसपी से शिकायत की है। इस मामले में कांग्रेस नेता व पूर्व लोकसभा प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी ने भी दोषी पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। हालांकि इस घटना के बाद थाना पुलिस ने युवक को मानसिक विक्षिप्त बताया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.