Move to Jagran APP

Moradabad Panchayat Election 2021 : कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव होने पर ही बन सकेंगे एजेंट, प्रत्‍याश‍ियों के ल‍िए भी जांच अन‍िवार्य

पुलिस-प्रशासन ने कोरोना संक्रमण के बीच मतगणना के लिए इंतजाम शुरू कर दिए हैं। मतगणना में एजेंट उन्हीं लोगों को बनाया जाना है जिनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव होगी। प्रत्याशियों को भी कोरोना टेस्ट कराकर अपनी निगेटिव रिपोर्ट देनी होगी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 04:10 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 04:10 PM (IST)
Moradabad Panchayat Election 2021 : कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव होने पर ही बन सकेंगे एजेंट, प्रत्‍याश‍ियों के ल‍िए भी जांच अन‍िवार्य
मतगणना के दौरान कोरोना से नियमों का होगा पालन।

मुरादाबाद, जेएनएन। पुलिस-प्रशासन ने कोरोना संक्रमण के बीच मतगणना के लिए इंतजाम शुरू कर दिए हैं। मतगणना में एजेंट उन्हीं लोगों को बनाया जाना है, जिनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव होगी। प्रत्याशियों को भी कोरोना टेस्ट कराकर अपनी निगेटिव रिपोर्ट देनी होगी, तभी मतगणना स्थल में प्रवेश करने के लिए पास बनेगा। कोरोना टेस्ट के लिए ब्लाक मुख्यालयों पर भी टेस्ट की व्यवस्था की जा रही है।

loksabha election banner

कोरोना संक्रमण से रोजाना हालात खराब होते जा रहे हैं। एक के बाद एक नामी हस्तियों की कोरोना से मौत होने की खबरें आ रहीं हैं। होम आइसोलेशन में रहने वालों की हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटीलेटकर तक नहीं मिल पा रहा है। पंचायत चुनाव की घोषणा के समय स्थिति इतनी नाजुक नहीं थी। मतदान तो जैसे-तैसे हो गया। अब मतगणना में कोरोना की गाइड लाइन का पालन कराने के लिए प्रशासन तैयारी कर रहा है। इसमें किसी तरह की चूक नहीं करना चाहता है। इसलिए मतगणना से पहले ही कोरोना से बचाव के लिए इंतजाम शुरू कर दिए गए हैं। मतगणना में प्रवेश करने के लिए प्रत्याशी और उनके एजेंटों को दो मई की सुबह आठ बजे से पहले की कोरोना निगेटिव की रिपोर्ट दिखानी होगी। इसके बाद ही उन्हें प्रवेश दिया जाएगा। बिना निगेटिव रिपोर्ट के किसी भी उम्मीदवार और एजेंट को प्रवेश नहीं मिलेगा। प्रभारी मुख्य विकास अधिकारी यशवंत सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण को लेकर व्यवस्था बनाई जा रही है। इसलिए प्रत्याशी और एजेंट बनने वाले सभी लोग अपनी कोरोना जांच करा लें। मतगणना केंद्र में ज्यादा भीड़भाड़ नहीं रहेगी। प्रत्याशी या एजेंट में सिर्फ एक ही व्यक्ति रहेगा। कोरोना टेस्ट के लिए ब्लाक मुख्यालयों पर व्यवस्था कराई जा रही है। मतगणना पास बनवाने के लिए फार्म लेने जाएं तो कोरोना टेस्ट भी करा लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.