Move to Jagran APP

Moradabad Panchayat Chunav Result 2021 : सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में कराई जा रही मतगणना, कोव‍िड-19 गाइड लाइन का भी पालन

एडीओ पंचायत दिघजेन्द्र सिंह ने बताया कि 99 ग्राम पंचायत को नौ न्याय पंचायत में विभाजित किया हैं। मतगणना स्थल पर दो तल पर मतपेटियां खोली जानी हैं। प्रथम तल पर छह कमरे हैं। द्वितीय तल पर आठ कमरों में मतपेटियां खोली जाएंगी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 05:45 AM (IST)Updated: Sun, 02 May 2021 05:45 AM (IST)
एसएसपी के साथ कुंदरकी का मतगणना स्थल देखने पहुंचे प्रेक्षक।

मुरादाबाद, जेएनएन। पंचायत चुनाव की मतगणना आज होनी है। सीसीटीवी की न‍िगरानी में वोटों की ग‍िनती की जाएगी। प्रेक्षक रामसहाय यादव ने मतगणना की तैयारियों की समीक्षा की। वह एसएसपी प्रभाकर चौधरी एवं अन्य अधिकारियों के साथ कुंदरकी विकास खंड के मतगणना स्थल का भ्रमण करने के लिए पहुंचे। वहां हो रही तैयारियां भी जायजा लिया। प्रेक्षक ने कहा कि निष्पक्ष मतगणना कराना हम सब की जिम्मेदारी है। इसलिए किसी भी स्तर पर गड़बड़ नहीं होना चाहिए। बिना सवाल उठे मतगणना का कार्य निपटा दें। कोरोना गाइड लाइन का पालन हर हाल में होना है। मतगणना की हर गतिविधि पर सीसीटीवी कैमरों की निगाह रहेगी।

loksabha election banner

कुंदरकी के राजकीय कन्या इंटर कॉलेज मतगणना स्थल पर प्रेक्षक राम सहाय यादव व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी , एसडीएम प्रबुद्ध सिंह , सीओ देश दीपक सिंह समेत अन्य अफसरों का काफिला पहुंचा। मतगणना की तैयारियों की खामियां को लेकर आरओ और एआरओ से नाराजगी जताई। एसएसपी व प्रेक्षक ने मतगणना कमरे लगे बेरिकेडिंग जाल को सिरे से नकार दिया। निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि जाल की बेरिकेडिंग कमजोर हैं। मजबूत और टिकाऊ सुरक्षित सर्किल होना है। एडीओ पंचायत दिघजेन्द्र सिंह ने बताया कि 99 ग्राम पंचायत को नौ न्याय पंचायत में विभाजित किया हैं। मतगणना स्थल पर दो तल पर मतपेटियां खोली जानी हैं। प्रथम तल पर छह कमरे हैं। द्वितीय तल पर आठ कमरों में मतपेटियां खोली जाएंगी। बड़ी ग्राम पंचायतों के लिए दो कमरे लिए गए हैं। मतपेटी की काउंटिंग सीसीटीवी कैमरों की निगरानी व भारी पहरे के बीच होंगी। कुल 28 टेबल पर वोट की संख्या गिनी जानी हैं। शाम तक एसडीएम व सीओ व्यवस्था को दुरस्त कराने में व्यस्त रहे। इस मौके पर एसओ सन्दीप कुमार चौकी प्रभारी रवि कुमार आदि मौजूद रहे। इसके अलावा प्रेक्षक ने अन्य ब्लाकों के मतगणना स्थल भी देखे। वहां मिली खामियों को दूर करने की हिदायत दी और कहा कि कोरोना की गाइड लाइन का पालन कराने में कोई कोताही नहीं होनी है।

यह भी पढ़ें :-

Moradabad Panchayat Chunav Result 2021 Live Updates : मंडल में कड़े पहरे में मतगणना आज, 10 बजे से आने लगेंगे नतीजें

Moradabad Panchayat Chunav Result 2021 : सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में होगी मतगणना, कोव‍िड-19 गाइड लाइन का होगा पालन

Amroha Panchayat Chunav Result 2021 : ज‍िले मेें 108 टेब‍िल पर होगी मतगणना, दो द‍िन बंद रहेगी मंडी

Sambhal Panchayat Chunav Result 2021 : ज‍िले में 10 लाख से अधिक वोटों की गिनती सुबह आठ बजे से शुरू होगी

Rampur Panchayat Chunav Result 2021 : कड़ी सुरक्षा में ज‍िले के पांच स्थानों पर होगी मतगणना, तैयारियां पूरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.