Move to Jagran APP

मुरादाबाद में एक नंबर से चल रहीं दो बाइक, एसएसपी से बाइक मालिक ने की शिकायत

Moradabad News मुरादाबाद में एक ही नंबर की दो बाइक सड़कों पर दौड़ रही हैं लेकिन यातायात पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। बाइक मालिक ने इसकी शिकायत एसएसपी से की है। बाइक के असली मालिक ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 10:25 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 10:25 AM (IST)
मुरादाबाद में एक नंबर से चल रहीं दो बाइक, एसएसपी से बाइक मालिक ने की शिकायत
इस मामले में मझोला थाना प्रभारी से सात दिनों में जांच रिपोर्ट मांगी गई है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Crime News :  मुरादाबाद में एक ही नंबर की दो बाइक सड़कों पर दौड़ रही हैं लेकिन यातायात पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। बाइक मालिक ने इसकी शिकायत एसएसपी से की है। बाइक के असली मालिक ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की है। इस मामले में मझोला थाना प्रभारी से सात दिनों में जांच रिपोर्ट मांगी गई है।

prime article banner

बिलारी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर इब्राहिमपुर गांव निवासी शरीफ ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र देकर बताया कि उसके पास एक बाइक है। जबकि जो नंबर उसकी बाइक में दर्ज है,उसी नंबर की बाइक मझोला थानाक्षेत्र के भोला सिंह की मिलक गांव निवासी एक व्यक्ति इस्तेमाल कर रहा है। इस मामले की जानकारी उसे तब हुई,जब चालान का मैसेज उसके मोबाइल पर आया। पीड़ित ने आशंका जताई है कि आरोपित आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूम रहा है। शिकायत का संज्ञान लेकर एसएसपी बबलू कुमार ने मझोला थाना प्रभारी धनंजय सिंह को सात दिनों में जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए।

निर्यातक के घर में महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत : सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के टीडीआइ सिटी में घर में काम करने वाली एक महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सिविल लाइंस थाना प्रभारी रवींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के टीडीआइ सिटी निवासी निर्यातक अश्वनी गौतम के यहां बीते कई साल से सीमा घर का काम-काज करती है। वह मूलरूप से गाजीपुर जनपद के कासनाबाद थाना क्षेत्र मदनापुर गांव की निवासी है।

बीते कुछ दिनों से वह बीमार चल रही थी। मंगलवार सुबह उसका शव कमरे में पड़ा मिला। निर्यातक के परिवार ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य संकलन के साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सिविल लाइंस थाना प्रभारी ने बताया कि स्वजन को घटना की जानकारी दी गई है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.