Move to Jagran APP

Moradabad Murder investigation : जल्‍द हो सकता है युवती की हत्‍या का पर्दाफाश, प्रेम प्रसंग में कत्ल की आशंका

Killer in in CCTV footage मोटरसाइकिल सवार संदिग्ध युवक का जारी हुआ था वीडियो। 14 फरवरी को लाकड़ी फाजलपुर में मिला था युवती का शव। पुलिस के अनुसार कात‍िल की पहचान कर ली गई है जल्‍द ही पर्दाफाश क‍िया जा सकता है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 19 Feb 2021 11:50 AM (IST)Updated: Fri, 19 Feb 2021 11:50 AM (IST)
Moradabad Murder investigation : जल्‍द हो सकता है युवती की हत्‍या का पर्दाफाश, प्रेम प्रसंग में कत्ल की आशंका
ल्द ही इस हत्याकांड के आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

मुरादाबाद, जेएनएन। मझोला थाना पुलिस युवती की हत्या का पर्दाफाश बहुत जल्द कर सकती है। पुलिस ने एक संदिग्ध युवक का वीडियो और फोटो जारी करके 25 हजार रुपये इनाम की घोषणा की थी। इसके बाद पुलिस को कई सूचनाएं मिलीं। इन सूचनाओं की पुष्टि कराने के बाद पुलिस ने कातिल की पहचान कर ली है। इस हत्याकांड के पीछे संभावना है कि मामला प्रेम प्रसंग से भी जुड़ा हो सकता है। मृतका के स्वजन इस हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए लगातार मांग कर रहे हैं।

loksabha election banner

बीते 14 फरवरी की सुबह को मझोला थाना क्षेत्र के विद्यानगर में एक युवती का शव मिला था। जिस स्थिति में शव मिला था, उससे दुष्कर्म की आशंका से इन्कार नहीं किया जा सकता था। स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। इस मामले का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस ने पांच टीमें बनाई है, जिनको इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के काम में जुटी है। वहीं स्वयं एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी इस मामले की निगरानी कर रहे हैं। बुधवार को पुलिस ने एक वीडियो जारी किया था। जिसमें मझोली चौराहे के पास एक युवक लाल रंग की स्‍पेलेंडर बाइक सवार सिर पर टोपी लगाकर जा रहा था। पुलिस ने फुटेज जारी करते हुए पहचान बताने वाले को 25 हजार रुपये इनाम की घोषणा की थी। वहीं गुरुवार को इस संदिग्ध युवक की पहचान पुलिस ने कर ली है। कातिल को पकड़ने के लिए पुलिस आसपास के जनपदों में दबिश दे रही है।

बाइक पर सवार दिख रहे संदिग्ध युवक की पहचान लगभग हो चुकी है। जो सूचनाएं प्राप्त हुई हैं, उनकी पुष्टि कराने की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही इस हत्याकांड के आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

प्रभाकर चौधरी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक 

यह भी पढ़ें 

Amroha Bawankhedi Massacre : मकान में बनीं सात कब्रें मांग रहींं इंसाफ, नरसंहार को याद कर सहम जाते हैं लोग

Amroha Bawankhedi Massacre : नरसंहार के बाद तत्‍कालीन मुख्यमंत्री मायावती ने भी किया था गांव का दौरा, फूट-फूटकर रोई थी शबनम 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.