Move to Jagran APP

मुरादाबाद नगर निगम की बोर्ड बैठक आज, शारीरिक दूरी के साथ बैठेंगे पार्षद

Board meeting of Municipal Corporation मुरादाबाद नगर न‍िगम बोर्ड बैठक को लेकर पंचायत भवन में शारीरिक दूरी के पालन का ख्‍याल रखा गया है। वहीं पार्षदों से शांति के साथ अपनी बात रखने की अपील की गई है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 01:05 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 01:05 PM (IST)
मुरादाबाद नगर निगम की बोर्ड बैठक आज, शारीरिक दूरी के साथ बैठेंगे पार्षद
कोराेना काल का हिसाब व बजट रहेगा बोर्ड बैठक के मुख्य आधार।

मुरादाबाद, जेएनएन। Board meeting of Municipal Corporation। नगर निगम बोर्ड की बैठक की तैयारियाें में अफसर से लेकर कर्मचारी तक जुटे रहे। सहायक नगर आयुक्त गंभीर सिंह ने लॉकडाउन में सैनिटाइजर, मास्क, एंटी लार्वा, फागिंग और विशेष सफाई व्यवस्था के खर्च का ब्योरा गोदाम प्रभारी से लेकर चेक किया। लॉकडाउन का खर्च कितना हुआ, इसको लेकर गुणा-भाग में लगे रहे। निर्माण, जलकल और टैक्स विभाग ने भी नगर निगम बोर्ड की बैठक से पहले होमवर्क में जुटे रहे।

loksabha election banner

बोर्ड बैठक को लेकर पंचायत भवन में शारीरिक दूरी का पालन के चलते एक कुर्सी को छोड़कर दूसरी कुर्सी को सील किया गया। यानि एक कुर्सी छोड़कर ही पार्षद बैठेंगे। अपनी कुर्सी से ही अपने मुद्दे उठाएंगे। पहले की तरह डायस पर आकर हंगामा करने से बचने को भी अपील की गई है। हंगामा होने से शारीरिक दूरी के नियम टूटेंगे। नगर आयुक्त संजय चौहान ने भी बोर्ड बैठक को लेकर तैयारी की और पांच फरवरी को हुई बैठक के प्रस्तावों पर क्या कार्रवाई या नहीं इसको लेकर तैयारी से रहने के निर्देश दिए। इसके अलावा कार्यकारिणी से अनुमोदित बजट भी रखा जाएगा। महापौर विनोद अग्रवाल ने बताया कि बोर्ड बैठक में कोविड-19 के नियमों को ध्यान में रखा जाएगा। पार्षदों से अपील की गई है कि सभी कोरोना संक्रमण के चलते अपनी सीट से ही मुद्दे रखें। सभी की बात सुनी जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.