Move to Jagran APP

यूपी के इस जनपद में गोतस्करी की मुखबिरी करने वालाें को मिलेगा इनाम, थानेदार बनाएंगे 50 मुखबिरों की टीम, जानिए क्या है वजह

Moradabad Cow Smuggling News गोतस्करों पर शिकंजा कसने के लिए एसएसपी स्वयं मैदान में उतर चुके हैं। गुरुवार को एसएसपी ने कटघर और मूंढ़ापांडे थाना क्षेत्र के छह से अधिक गांव का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने ग्रामीणों से गोतस्करों और जिला बदर लोगों के बारे में जानकारी मांगी।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 04:03 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 04:03 PM (IST)
यूपी के इस जनपद में गोतस्करी की मुखबिरी करने वालाें को मिलेगा इनाम, थानेदार बनाएंगे 50 मुखबिरों की टीम, जानिए क्या है वजह
यूपी के इस जनपद में गोतस्करी की मुखबिरी करने वालाें को मिलेगा इनाम

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Cow Smuggling News : गोतस्करों पर शिकंजा कसने के लिए एसएसपी स्वयं मैदान में उतर चुके हैं। गुरुवार को एसएसपी ने कटघर और मूंढ़ापांडे थाना क्षेत्र के छह से अधिक गांव का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामिणों से गोतस्करों और जिला बदर किए गए लोगों के बारे में जानकारी मांगी। एसएसपी ने पुलिस अफसरों को निर्देश दिए कि थाना स्तर पर 50-50 मुखबिर बनाए जाएं।

loksabha election banner

इन लोगों के नाम गोपनीय रखने के साथ ही गोतस्करों की सटीक सूचना देने वालों को नगद इनाम दिया जाए। जिले में गोतस्करी के गोरखधंधे को खत्म करने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। लेकिन इसके बाद भी गोतस्करी किए जाने की सूचनाएं आए दिन पुलिस अफसरों के पास पहुंच रही है।

गुरुवार को एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कटघर और मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गोट, सक्टू नगला, नरखेड़ा, सिरसखेड़ा के साथ ही अन्य गांव का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान एसएसपी ने ग्रामिणों से बातचीत करके गोतस्करी करने वालों के बारे में जानकारी मांगी। एसएसपी ने बताया कि जिन लोगों को कोर्ट के माध्यम से जिला बदर किया गया था, वह लोग अभी भी क्षेत्र में आकर इस गोरखधंधे को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं।

ऐसे में पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि ग्रामीण स्तर पर मुखबिरों की टीम तैयार की जाए। इसके साथ थाना स्तर पर 50-50 मुखबिर बनाए जाएं। ताकि इस तरह के कार्य करने वालों की सूचनाएं पुलिस को तत्काल मिले सके। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखने के साथ ही नगद इनाम भी देने की कार्रवाई की जाए। औचक निरीक्षण के दौरान सीओ कटघर मनीष कुमार के साथ अन्य पुलिस अफसर मौजूद रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.