Move to Jagran APP

मनचले से परेशान मुरादाबाद की मह‍िला अधिवक्‍ता, पुलिस ने शुरू की जांच

Flirting with a female advocate एक मनचले ने मुरादाबाद की मह‍िला अधिवक्‍ता की नाक में दम कर रखा है। मोबाइल नंबर बदलने के बाद भी उसका फोन आना बंद नहीं हुआ। इससे परेशान होकर मह‍िला ने पुलिस से श‍िकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 05 Dec 2020 02:40 PM (IST)Updated: Sat, 05 Dec 2020 02:40 PM (IST)
मनचले से परेशान मुरादाबाद की मह‍िला अधिवक्‍ता, पुलिस ने शुरू की जांच
नया नंबर लेने के बाद भी मनचले के पास नंबर कैसे पहुंच गया।

मुरादाबाद, जेएनएन। Flirting with a female advocate। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर इस समय महिला सुरक्षा को लेकर प्रदेश में सबसे बड़ा अभियान मिशन शक्ति चलाया जा रहा है,लेकिन इसके बाद भी मनचले अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। अब मनचले महिला अधिवक्ता तक को परेशान करने में जुट गए हैं। नंबर बदलने के बाद भी जब मनचले नहीं माने तो महिला अधिवक्ता ने कटघर थाने में तहरीर देकर शिकायत की।

loksabha election banner

कचहरी में कार्यरत एक महिला अधिवक्ता को बीते 15 दिनों से फोन करके एक युवक परेशान कर रहा है। पहले उसने कानूनी जानकारी लेने के बहाने बात की, इस पर महिला ने उसका उचित जवाब देकर फोन काट दिया था। इसके बाद युवक ने महिला अधिवक्ता को अलग-अलग नंबरों से फोन करना शुरू कर द‍िया। बात करने वाला युवक एक ही होता था, और वह अश्लील बातें करने का दबाव बनाता था। महिला ने जब इसका विरोध किया तो उसने गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। परेशान होकर महिला अधिवक्ता ने अपना फोन नंबर बदल दिया। लेकिन महज 24 घंटे बाद ही नए फोन नंबर पर भी उसी मनचले का फोन आना शुरू हो गया। इससे परेशान महिला अधिवक्ता ने कटघर थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। थाना प्रभारी कटघर गजेंद्र सिंह ने बताया कि महिला अधिवक्ता का शिकायती पत्र मिला है, इस मामले में कार्रवाई की जा रही है। पुलिस इस बात का भी पता लगाने में जुटी है आखिर नया नंबर लेने के बाद भी मनचले के पास नंबर कैसे पहुंच गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.