Move to Jagran APP

Moradabad Education News : केजीके कालेज में परास्नातक में 10 अक्‍टूबर तक होंगे प्रवेश

Moradabad Education News सीटों के सापेक्ष पंजीकरण कम होने के कारण सभी का प्रवेश लेने के बाद प्रवेश प्रभारी डॉक्टर योगेंद्र कुमार सिंह ने कही। प्रवेश 10 अक्टूबर तक लिए जाएंगे 11 अक्टूबर को परास्नातक की दूसरी सूची जारी की जाएगी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 05 Oct 2021 10:23 AM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 10:23 AM (IST)
Moradabad Education News :  केजीके कालेज में परास्नातक में 10 अक्‍टूबर तक होंगे प्रवेश
11 अक्टूबर को परास्नातक की दूसरी सूची जारी की जाएगी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Moradabad Education News : केजीके कालेज में भी परास्नातक के सभी विषयों की मेरिट जारी कर दी गई है इसमें पंजीकरण कराने वाले सभी छात्र छात्राओं का प्रवेश होगा। सीटों के सापेक्ष पंजीकरण कम होने के कारण सभी का प्रवेश लेने के बाद प्रवेश प्रभारी डॉक्टर योगेंद्र कुमार सिंह ने कही। प्रवेश 10 अक्टूबर तक लिए जाएंगे 11 अक्टूबर को परास्नातक की दूसरी सूची जारी की जाएगी। 

loksabha election banner

शिक्षकों को कैशलैस चिकित्सा की सुविधा दे सरकार : अमरोहा में उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ने प्रदेश सरकार से शिक्षकों को कैशलैस चिकित्सा सुविधा, पुरानी पेंशन बहाली और पदोन्नति समेत आधा दर्जन समस्याओं का निराकरण करने की मांग की है। जिलाध्यक्ष सुशील नागर की अगुवाई में शिक्षक कलक्ट्रेट पहुंचे। यहां पर प्रदेश के मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम सदर विजय शंकर मिश्र को सौंपा। कहा कि शिक्षकों के सामने समस्याएं बढ़ती जा रही हैं। पुरानी पेंशन, शिक्षकों की पदोन्नति और कैशलैस चिकित्सा सुविधा प्रदान की जाए। प्रदेश के शिक्षामित्रों और अनुदेशकों को शिक्षक के पद पर समायोजित किया जाए। ज्ञापन देने वालों में सत्यपाल सिंह, जयवीर सिंह, विकास चौहान, अशफाक हुसैन, वरन सिंह, जयवीर सिंह, अंशु गुप्ता, कमल शर्मा, उज्ज्वल शर्मा, सतेन्द्र कुमार, अशोक कुमार, रजनी रानी आदि शिक्षक मौजूद रहे।

हसनपुर के परवेज बने बिजली विभाग में एसडीओ :  हसनपुर तहसील क्षेत्र के कस्बा सैदनगली के मुहल्ला अंसारियान निवासी साधारण किसान शाहिद हुसैन के बेटे परवेज आलम का पंजाब स्टेट ट्रांसमिशन कारपोरेशन में उप खंड अधिकारी के पद पर चयन हुआ है। उन्होंने अधिकारी बनकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। परीक्षा परिणाम में परवेज आलम की सात वीं रैंक आई। बेटे के विद्युत विभाग में उपखंड अधिकारी बनने पर परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है। मुहल्ले के साथ पूरे नगर में खुशी का माहौल है। लोग परवेज की सफलता पर उन्हें मुबारकवाद दे रहे हैं। बता दें कि परवेज आलम ने जामिया यूनिवर्सिटी दिल्ली से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में एमटेक की डिग्री हासिल करने के बाद यह सफलता प्राप्त की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.