Move to Jagran APP

Moradabad Education News : राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिए 20 जून तक आवेदन, बुकलेट भी जमा करनी होगी

Moradabad Education News राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार में चयन के लिए माध्यमिक शिक्षा परिषद के शिक्षकों से आवदेन मांगे गए हैं। राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार 2020 के लिए मांगे गए हैं। 20 जून तक वेब पोर्टल http//nationalawardstoteachers.education.gov.in पर आवेदन करना होगा।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 12:52 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 12:52 PM (IST)
Moradabad Education News : राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिए 20 जून तक आवेदन, बुकलेट भी जमा करनी होगी
प्रधानाचार्य व प्रधानाध्यापक, अध्यापक व अध्यापिकाएं आवेदन कर सकते हैं।

मुरादाबाद। राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार में चयन के लिए माध्यमिक शिक्षा परिषद के शिक्षकों से आवदेन मांगे गए हैं। राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार 2020 के लिए मांगे गए हैं। 20 जून तक वेब पोर्टल http://nationalawardstoteachers.education.gov.in पर आवेदन करना होगा। इसमें शिक्षक की उपलब्धियों का सुचरित्र तथा उत्कृष्ट सेवा वाले आदर्श कोटि के प्रधानाचार्य व प्रधानाध्यापक, अध्यापक व अध्यापिकाएं आवेदन कर सकते हैं।

loksabha election banner

राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार के लिए शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों को सम्मान मिलेगा। जिले में कई शिक्षक हैं जो नियमित स्कूल आने के साथ शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार को मेहनत करते हैं। वेब पोर्टल पर आवेदन करने के साथ ही दो प्रतियों में उत्कृष्ट कार्यों की बुकलेट जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में जमा करनी होगी। जिला विद्यालय निरीक्षक प्रदीप कुमार द्विवेदी ने बताया कि यह पुरस्कार वर्ष 2020 के लिए मिलेंगे। 20 जून के बाद आवेदन मान्य नहीं होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.