Move to Jagran APP

Moradabad crime : दुष्‍कर्म का मुकदमा दर्ज कराने वाली विधि छात्रा के बयान का वीडियो वायरल, एसएसपी तक पहुंची शिकायत

Law student misdemeanor दुष्‍कर्म पीडि़त छात्रा ने पाकबड़ा पुलिस पर लगाया वीडियो वायरल करने का आरोप। एसएसपी ने मामले में जांच का आश्‍वासन दिया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 09:38 AM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 09:38 AM (IST)
Moradabad crime : दुष्‍कर्म का मुकदमा दर्ज कराने वाली विधि छात्रा के बयान का वीडियो वायरल, एसएसपी तक पहुंची शिकायत
Moradabad crime : दुष्‍कर्म का मुकदमा दर्ज कराने वाली विधि छात्रा के बयान का वीडियो वायरल, एसएसपी तक पहुंची शिकायत

मुरादाबाद, जेएनएन। दुष्कर्म पीड़िता विधि छात्रा के सीआरपीसी की धारा 161 के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। छात्रा ने मामले की शिकायत एसएसपी से मंगलवार रात को फोन पर करके पाकबड़ा पुलिस पर वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। उन्होंने जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है।

loksabha election banner

गलशहीद क्षेत्र की रहने वाली विधि छात्रा ने थाना मझोला क्षेत्र के मंगूपुरा निवासी बिल्डर मुहम्मद उमर के बेटे मुहम्मद आलम समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप है कि मुहम्मद आलम ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने 15 अगस्त को आरोपित मुहम्मद आलम, उसके पिता बिल्डर मुहम्मद उमर, भाई मुहम्मद आजम मुकदमा दर्ज करा दिया था। विवेचना के दौरान विधायक के रिश्तेदार जिबाई गांव का शुएब उर्फ मिक्की, पाकबड़ा के फरमान, गागन तिराहा निवासी इसरार के नाम भी शामिल हो गए थे। इस मामले की विवेचना प्रभारी निरीक्षक रजनी द्विवेदी कर रही हैं। उन्होंने सीआरपीसी की धारा 161 के तहत पीड़िता के बयान दर्ज कराए। महिला सिपाही ने पीड़िता के बयान की वीडियो बनाई। मंगलवार को दुष्कर्म पीड़िता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पीड़िता ने इसका विरोध करते हुए एसएसपी से फोन पर शिकायत दर्ज कराई है। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि पुलिस द्वारा लिए गए बयान का वीडियो वायरल होना गंभीर मामला है। इसकी जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

रिश्तेदारों के जरिए समझौते का दबाव

पीड़िता का आरोप है कि आरोपित विधायक का रिश्तेदार उसके मुहल्ले में आकर एक मांस कारोबारी के जरिए समझौता करने का दबाव बना रहा है। वह धमकियां भी दे रहा है कि समझौता नहीं किया तो उसको कहीं का नहीं छोड़ेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.