Move to Jagran APP

Moradabad crime : बदमाशों ने किसान की कार में मारी टक्‍कर, लूट ले गए कार और लैपटाप

छजलैट में बदमाशों ने लूटी कार।छजलैट थाना क्षेत्र में हुई वारदात के बाद पुलिस बोली मारपीट का मामला है। कांठ रोड पर पुलिस ने नाकेबंदी कर शुरू की बदमाशों की तलाश।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 11:01 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 11:10 PM (IST)
Moradabad crime : बदमाशों ने किसान की कार में मारी टक्‍कर, लूट ले गए कार और लैपटाप
Moradabad crime : बदमाशों ने किसान की कार में मारी टक्‍कर, लूट ले गए कार और लैपटाप

मुरादाबाद, जेएनएन। थाना छजलैट क्षेत्र में रविवार रात लग्जरी गाड़ी से आए बदमाशों ने किसान की कार में टक्कर मार दी। आरोप है कि मारपीट करके सोने की चेन, लैपटॉप और अल्टो कार लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद देर रात तक पुलिस जगह-जगह नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी रही। देर रात पुलिस ने कार बरामद कर ली है। पुलिस का कहना है कि घटना लूट की नहीं है, यह मारपीट का मामला है।

loksabha election banner

छजलैट थाने के ग्राम मूंडाखेड़ी निवासी उदित सिरोही किसान हैं। रविवार रात उदित ने थाने पर पहुंच कर पुलिस को लूट की सूचना दी। उदित सिरोही ने पुलिस को बताया कि वह अपनी ऑल्टो कार लेकर सर्विस कराने के लिए अमरोहा गया था। रात करीब आठ बजे वहां से लौट रहा था। तभी छजलैट थाना क्षेत्र में ही एत्मादपुर के पास पीछे से क्रेटा कार सवार बदमाशों ने ऑल्टो में टक्कर मार दी। इसके बाद क्रेटा से उतरे आठ-दस लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करके आरोपित उसकी सोने की चेन, लेपटॉप और कार लूट कर ले गए। उदित ने बताया कि उसका साथी पवन कुमार पीछे से बाइक पर आ रहा था। उसकी मदद लेकर जान बचाई और वहां से भागकर पुलिस को सूचना दी। उधर, लूट की सूचना के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई। आनन-फानन में वायरलेस सेट पर मैसेज चलने के बाद सिविल लाइंस, कांठ, पाकबड़ा आदि थाना क्षेत्रों में भी सतर्कता बढ़ा दी गई। कांठ रोड पर नाकेबंदी करके पुलिस ने कार की तलाश शुरू कर दी। उदित ने बताया कि लूट करने वालों में दो लोग कांठ थाना क्षेत्र में उसके पड़ोसी गांव के रहने वाले हैं।

पुलिस ने आरोपितों के घर से कार बरामद कर ली है। एसओ छजलैट सुनील कुमार चौधरी ने बताया कि लूट की सूचना के बाद से जांच पड़ताल की जा रही है। एसपी देहात विद्या सागर मिश्र ने बताया कि घटना लूट की नहीं हैं, बल्कि मारपीट का मामला है। कार भी मिल गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी। यह है पुलिस की कहानी छजलैट पुलिस की माने तो सात माह पूर्व एक शादी समारोह के दौरान मूंडाखेडी निवासी उदित सिरोही का चाऊपुरा निवासी दो युवकों से विवाद हुआ था। तभी से दोनों के बीच रंजिश थी। रविवार को भी दोनों में अमरोहा में कहासुनी हुई थी। जिसके बाद आरोपित पक्ष ने उदित सिरोही को रोक लिया। पुलिस का दावा है कि उदित खुद कार छोड़कर वहां से भाग गया। बाद में उस कार को आरोपित अपने साथ लेते गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.