Move to Jagran APP

Moradabad Crime News : मुरादाबाद में राशन डीलर से मिले गेहूं के बंटवारे को लेकर देवर ने भाभी पर किया जानलेवा हमला

Moradabad Crime News राशन डीलर से मिले गेंहू के बंटवारे को लेकर देवर ने भाभी पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच करके कार्रवाई करने की बात कर रही है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 12:18 PM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 12:18 PM (IST)
Moradabad Crime News : मुरादाबाद में राशन डीलर से मिले गेहूं के बंटवारे को लेकर देवर ने भाभी पर किया जानलेवा हमला
एसओ भोजपुर राशिद हुसैन ने बताया कि परिवार में आपसी विवाद का मामला है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Crime News : राशन डीलर से मिले गेंहू के बंटवारे को लेकर देवर ने भाभी पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच करके कार्रवाई करने की बात कर रही है। थाना भोजपुर के पीपलसाना गांव के रहने वाले मुर्तजा की मां के नाम से संयुक्त राशन कार्ड है। पिछले महीने सभी भाईयों का साझे में राशन डीलर के यहां से गेहूं आया। आरोप है कि देवर मुस्तकीम पूरे राशन को हड़पना चाह रहा था। मुर्तजा की पत्नी नसीमा (28) ने गेंहू के बंटवारे के लिए कहा को वह मना करने लगा।

loksabha election banner

नसीमा ने इसका विरेध कर दिया। इसे लेकर देवर-भाभी में विवाद होने लगा। नसीमा ने बताया कि इस दौरान मुस्तकीम ने उसके सिर पर धारदार हथियार के हमला करके जख्मी कर दिया। देवर ने नसीमा के सिर पर हमला बोला। इससे उनको गंभीर चोटें आई हैं। हमले के बाद नसीमा खून ले लथपथ हो गईं। उन्होंने थाने पहुंचकर मामले में शिकायत दर्ज कराई। स्वजन ने नसीमा को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। एसओ भोजपुर राशिद हुसैन ने बताया कि परिवार में आपसी विवाद का मामला है। आरोपितों के खिलाफ जांच कराकर कार्रवाई की जा रही है।

मुरादाबाद पुलिस ने ठगी के शिकार लोगों के रुपये वापस कराए : साइबर ठगी के शिकार हुए तीन लोगों के 70 हजार 135 रुपये साइबर सेल ने वापस कराए हैं। एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि हरथला निवासी नितिन कुमार शर्मा से परिचित बनकर साइबर ठग ने आठ हजार ठग लिए। वह पूरी रकम वापस कराई गई। इसी तरह मझोला के बुद्धि विहार सुभाष चंद्र शर्मा के बीस हजार रुपये वापस कराए। इसी तरह ठाकुरद्वारा के रतूपुरा निवासी मुहम्मद आलम से साइबर ठग गूगल पे से दूसरे खाते में 44 हजार 950 रुपये ट्रांसफर करा लिया। मुहम्मद आलम से ठगी गई रकम में से 42 हजार 135 रुपये वापस कराए। एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि समय पर यदि शिकायत साइबर सेल तक पहुंचे तो ठगी के शिकार लोगों की रकम वापस कराने में मदद मिलती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.