Move to Jagran APP

Moradabad coronavirus news update : हॉटस्पॉट की ड्रोन कैमरे से हो रही निगरानी

शहर और देहात के इलाकों में कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए प्रशासन की ओर से अब सख्‍ती बढ़ा दी गई है। अब गली और मुहल्‍ले की हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 07:50 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 07:50 PM (IST)
Moradabad coronavirus news update : हॉटस्पॉट की ड्रोन कैमरे से हो रही निगरानी
Moradabad coronavirus news update : हॉटस्पॉट की ड्रोन कैमरे से हो रही निगरानी

मुरादाबाद। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जिला प्रशासन और स्‍वास्‍थ्‍य महकमा हर संभव एहतियात बरत रहा है। डीएम राकेश कुमार ङ्क्षसह और एसपी सिटी अमित कुमार आनंद शहर का भ्रमण कर लोगों से सावधानी बरतने की अपील कर रहे हैं।

loksabha election banner

सीओ सिविल लाइंस अपर पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने ड्रोन कैमरे से हॉटस्पाट की निगरानी कराई। नियम तोडऩे वालों पर पुलिस का डंडा चला और कार्रवाई भी की गई। बंदी के दूसरे दिन रविवार को सुबह से ही शहर के प्रमुख चौराहों और चेकपोस्ट बैरियर पर पुलिस टीमें नजर आईं। सभी थाना और चौकी प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में व्यवस्था बनाने में लगे रहे। दिल्ली रोड गागन तिराहा, लोकोशेड पुल के पास कांशीरामनगर गेट, पीलीकोठी, फव्वारा तिराहा, पीएसी तिराहा, संभल चौराहा, गलशहीद चौराह, इंपीरियल तिराहा आदि पर सघन चेङ्क्षकग अभियान चलाया गया। अनावश्यक रूप से वाहन लेकर या पैदल ही निकले लोगों को पुलिस ने वापस लौटा दिया। केवल आवश्यक सेवा से जुड़े लोगों को ही आगे जाने दिया गया। धर्मगुरुओं ने भी बंदी का पालन करने की अपील की। सीओ सिविल लाइंस की अगुवाई में सिविल लाइंस के हरथला, आस्था कालोनी और चक्कर की मिलक के अलावा मझेाला क्षेत्र के हॉटस्पाट में ड्रोन कैमरा उड़ाकर निगरानी की गई। उन्होंने हॉटस्पाट में रहने वाले लोगों से कहा कि जरा की चूक होने पर कोरोना का संक्रमण हो सकता है। आरपीएफ करती रही गश्त लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए भारी फोर्स तैनात की गई। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि एक कंपनी आरएएफ, एक कंपनी व दो प्लाटून पीएसी और 1500 से अधिक पुलिसकर्मी शहर में अलग-अलग स्थान पर लगाए हैं। लोग नियम का पालन करें इसके लिए सभी सीओ अपने-अपने क्षेत्र में भ्रमणशील रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.