Move to Jagran APP

Moradabad coronavirus news : सोमवार को ज‍िले में म‍िला एक कोरोना पॉजिटिव, अब छह एक्टिव केस

फिर एक व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। अब जिले में छह कोरोना एक्टिव मरीज हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एमसी गर्ग ने बताया कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। अस्पताल और बाजारों में लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 06:42 AM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 06:42 AM (IST)
Moradabad coronavirus news : सोमवार को ज‍िले में म‍िला एक कोरोना पॉजिटिव, अब छह एक्टिव केस
शरीर में दिक्क्त महसूस हो तो फौरन चिकित्सक से संपर्क करें।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सोमवार को फिर एक व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। अब जिले में छह कोरोना एक्टिव मरीज हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एमसी गर्ग ने बताया कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। अस्पताल और बाजारों में लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं। सभी शारीरिक दूरी के नियम का कड़ाई से पालन करने के साथ ही मास्क लगातार लगाएं। किसी भी तरह की परेशानी होने पर फौरन ही जिला अस्पताल में परीक्षण कराएं। इसके अलावा कोरोना संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों को भी कोई दिक्कत हो तो वो भी पोस्ट कोविड केयर वार्ड में परीक्षण कराएं। शरीर में दिक्क्त महसूस हो तो फौरन चिकित्सक से संपर्क करें।

loksabha election banner

अमरोहा में लक्ष्‍य से अधिक टीकाकरण : अमरोहा में सोमवार को भी लोगों ने बढ़-चढ़कर टीकाकरण में भाग लिया। जिसके चलते लक्ष्य से अधिक 8068 व्यक्तियों ने टीका लगवाया। जबकि लक्ष्य 8000 का था। टीका लगवाने के बाद सभी स्वस्थ हैं। जिले में सोमवार को 62 बूथों पर सुबह नौ बजे से 8000 व्यक्तियों के लिए टीकाकरण शुरू कराया। जिसमें मुहल्ला कोट एमसीएच विंग, मुन्नी देवी, जिला अस्पताल, जोया, गजरौला, रहरा, हसनपुर, धनौरा, बछरायू और नौगावां सादात सीएचसी के बूथों पर शाम तक 8068 व्यक्तियों ने टीका लगवाया। टीका लगवाने के बाद सभी व्यक्ति स्वस्थ हैं। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. राजकुमार ने बताया कि टीकाकरण के लिए भरपूर डोज हैं। सीएमओ ने बताया कि सोमवार को कोरोना से एक व्यक्ति और स्वस्थ हुआ है। जिससे कोरोना से स्वस्थ होने वालों की संख्या बढ़कर 16592 हो गई है। अभी पांच केस सक्रिय हैं।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

Covid 19 Third wave : मुरादाबाद में कोरोना की तीसरी लहर के ल‍िए तैयार‍ियां पूरी, अस्‍पताल में ही रुक सकेंगे तीमारदार

लापरवाही की हद: एक बाइक पर सवार छह लोग ट्रैकटर ट्राली से भिड़े, दो बच्चों सहित चार की मौत

माटी शिल्पकारों को पावर चाक बांटेगी सरकार, यहां पढ़ें क्‍या हैं न‍ियम और कब तक करना है आवेदन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.