Move to Jagran APP

Moradabad coronavirus news : अब सीएमओ कार्यालय में प्रवेश नहीं कर सकेंगे बाहरी लोग, गेट पर होगी पूछताछ

Moradabad coronavirus news कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए बढ़ाई गई सतर्कता। कर्मचारियों को ही दी जा रही अंदर जाने की इजाजत। ब‍िना मास्‍क के आने वाले लोगों का कार्य भी नहीं क‍िया जाएगा। कर्मचारियों को इसके न‍िर्देश द‍िए जा चुके हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 10:26 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 10:26 AM (IST)
Moradabad coronavirus news : अब सीएमओ कार्यालय में प्रवेश नहीं कर सकेंगे बाहरी लोग, गेट पर होगी पूछताछ
कार्यालय आने की वजह के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad coronavirus news। सर्दी में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या बढ़ने का अंदेशा है। लोग शारीरिक दूरी के नियम का पालन नहीं कर रहे हैं। इतना ही नहीं छोटी-मोटी जानकारी के लिए भी मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में पहुंच जाते हैं। कुछ लोग तो बिना मास्क के ही कार्यालय में घुस रहे थे। इसे देखते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एमसी गर्ग ने गेट पर ही लोगों को रोकने का निर्देश जारी कर दिया है। उनकी थर्मल स्क्रीनिंग कराई जा रही है। इसके साथ ही कार्यालय आने की वजह के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

बिना मास्क के अगर कोई कार्यालय में आ गया तो उसे मास्क लाने के लिए कहा जा रहा है। बिना मास्क के आने वाले लोगों की भी ड‍िटेल रजिस्टर में दर्ज की जा रही है। सीएमओ ने बताया कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके अलावा कर्मचारियों को भी निर्देश दे दिया गया है कि बिना मास्क के आने वाले व्यक्ति का काम नहीं किया जाए। इसके साथ ही आरआरटी टीमों को भी निर्देश दिया गया है कि ऐसे क्षेत्रों की भी सूची बनाएंं जहां लोग मास्क नहीं लगा रहे और शारीरिक दूरी के नियम का पालन नहीं कर रहे हैं। इसकी सूची प्रतिदिन संयुक्त स्वास्थ्य निदेशक को भी दी जा रही है। इसके बाद कोरोना संक्रमितों का अंदाजा भी लगाया जा रहा है कि कहां-कहां सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने की उम्मीद है। वहीं लोगों में प्रचार-प्रसार भी किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने भी चेकिंग बढ़ा दी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.