Move to Jagran APP

Moradabad Coronavirus News : ज‍िले के प्राइवेट अस्‍पतालों में कोरोना संक्रम‍ित मरीजों के इलाज में लापरवाही, कार्रवाई के ल‍िए दी तहरीर

तीमारदार लगातार निजी अस्पताल प्रशासन पर मरीजों के इलाज पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। मरीज अस्पताल में भर्ती तो किए जा रहे हैं लेकिन उनके इलाज में लापरवाही बरती जा रही है। इससे लोगों को परेशान होना पड़ रहा है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 03:32 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 03:32 PM (IST)
Moradabad Coronavirus News : ज‍िले के प्राइवेट अस्‍पतालों में कोरोना संक्रम‍ित मरीजों के इलाज में लापरवाही, कार्रवाई के ल‍िए दी तहरीर
निजी अस्पताल पर कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़ित दी तहरीर।

मुरादाबाद, जेएनएन। तीमारदार लगातार निजी अस्पताल प्रशासन पर मरीजों के इलाज पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। मरीज अस्पताल में भर्ती तो किए जा रहे हैं, लेकिन उनके इलाज में लापरवाही बरती जा रही है। लापरवाही का एक ऐसा ही मामला मझोला थाना क्षेत्र में दिल्ली रोड स्थित एक अस्पताल में सामने आया है।

loksabha election banner

मामले में रामपुर के एक मरीज को भर्ती तो कर लिया गया लेकिन उसके बाद डाक्टर ने सुध नहीं ली। मरीज की हालत बिगड़ने पर स्‍वजन डाक्टर को बुलाने के लिए गुहार लगाते रहे लेकिन वह केवल फोन पर ही जानकारी लेते रहे। उपचार न मिलने के कारण मरीज की मौत हो गई, इसके बाद खफा स्‍वजनों ने अस्पताल प्रशासन पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। घटना के बाद स्‍वजनों ने मझोला थाने में जाकर अस्पताल प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। मझोला थाना क्षेत्र में दिल्ली रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में रामपुर जिले के थाना शहजादनगर के ग्राम ककरौवा निवासी समीर ने पिता मसर अहमद को एडमिट कराया था। अस्पताल में एडमिट होने के बाद एक महिला डाक्टर ने उनके पिता का उपचार शुरू किया था, उपचार शुरू होने बाद अचानक उनके पिता की हालत खराब हो गई। जानकारी होने पर उन्होंने कंपाउंडर स्टाफ से डाक्टर को बुलाने के लिए कहा। समीर ने बताया कई बार फोन करने के बाद भी महिला डाक्टर उनके पिता को देखने नहीं आई। उपचार के नाम पर केवल फोन पर ही जानकारी करती रही। बाद में उनके पिता को वेंटीलेटर पर रख दिया लेकिन किसी ने आकर देखने की जहमत नहीं उठाई। सही उपचार न मिलने पर उनके पिता की मौत हो गई। उन्होंने मझोला थाना प्रभारी को अस्पताल प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.