Move to Jagran APP

मुरादाबाद में फर्जी वीडियो वायरल कर दहशत फैलाने का आरोपित युवक गिरफ्तार

इंटरनेट मीडिया पर फर्जी वीडियो वायरल करते हुए अफवाह व दहशत फैलाने के एक आरोपित को गलशहीद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह एक अस्‍पताल प्रबंधन पर कोरोना संक्रम‍ितों के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहा था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 26 Apr 2021 11:40 AM (IST)Updated: Mon, 26 Apr 2021 11:40 AM (IST)
मुरादाबाद में फर्जी वीडियो वायरल कर दहशत फैलाने का आरोपित युवक गिरफ्तार
गलशहीद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

मुरादाबाद, जेएनएन। इंटरनेट मीडिया पर फर्जी वीडियो वायरल करते हुए अफवाह व दहशत फैलाने के एक आरोपित को गलशहीद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

गलशहीद थाना प्रभारी कपिल कुमार सिंह के मुताबिक इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो बीते दो दिन से वायरल किया जा रहा था। वीडियो के जरिए दावा किया जा रहा था कि तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी पाकबड़ा स्थित अस्पताल में बदहाली का हाल है। वहां कोरोना मरीजों की जान से खेला जा रहा है। मरीजों की देखभाल करने वाला कोई नहीं है। महानगर में विभिन्न वाट्सएप ग्रुपों पर लगातार वायरल हो रहे फर्जी वीडियो का संज्ञान प्रशासनिक अमले ने लिया। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद के आदेश पर पुलिस की साइबर क्राइम टीम उस युवक की तलाश में जुटी, जो वीडियो वायरल करते हुए अफवाह फैलाने में जुटा था। युवक की तलाश में पुलिस ने शानू कुरैसी निवासी गुलशन नगर छोटी मस्जिद के निकट गलशहीद को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में शानू कुरैशी ने बताया कि वह करूला में दुकान खोल कर मुर्गे का मीट बेचता है। आरोपित के खिलाफ महामारी व आपदा प्रबंधन एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। थाना प्रभारी के मुताबिक युवक के खिलाफ जिन धाराओं में अभियोग पंजीकृत है, उसमें सात वर्ष से कम की सजा है। ऐसे में निजी मुचलके पर शानू को थाने से रिहा कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.