Move to Jagran APP

Moradabad Coronavirus News : ग्रामीण इलाकों में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, लोग नहीं कर रहे कोरोना कर्फ्यू का पालन

लगातार प्रयास के बावजूद कोरोना संक्रमण ग्रामीण क्षेत्रों की ओर लगातार बढ़ रहा है। इसके इसके साथ ही कोरोना कर्फ्यू का भी पालन करने में ढिलाई बरती जा रही है। प्रशासन को लगातार दुकानें खोले जाने की शिकायतें मिल रही हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 19 May 2021 10:11 AM (IST)Updated: Wed, 19 May 2021 10:11 AM (IST)
Moradabad Coronavirus News : ग्रामीण इलाकों में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, लोग नहीं कर रहे कोरोना कर्फ्यू का पालन
जिला प्रशासन ने कई जगहों पर निरीक्षण अभियान चलाया।

मुरादाबाद, जेएनएन। नियंत्रण के लिए प्रयास के बावजूद कोरोना संक्रमण ग्रामीण क्षेत्रों की ओर लगातार बढ़ रहा है। इसके इसके साथ ही कोरोना कर्फ्यू का भी पालन करने में ढिलाई बरती जा रही है। प्रशासन को लगातार दुकानें खोले जाने की शिकायतें मिल रही हैं। इसके चलते जिला प्रशासन ने निरीक्षण अभियान चलाया।

loksabha election banner

प्रशासनिक अधिकारी अलग-अलग क्षेत्रों में पुलिस अधिकारियों के साथ निरीक्षण करते नजर आए। नियम तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की। अपर जिलाधिकारी नगर आलोक कुमार वर्मा व एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने कोरोना कर्फ्यू का अनुपालन कराने के लिए शहर में पैदल गश्त कर मुख्य सड़कों पर वाहन व व्यक्तियों की चेकिंग की कराई। दोनों अधिकारियों ने महानगरवासियों से अपील की के वह पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। गश्त के दौरान दोनों अधिकारियों ने दुकानदारों से बात भी की। उन्होंने व्यापारियों को बताया कि अगर कोई भी संदिग्ध दिखाई दे तो उसकी सूचना फौरन पुलिस को दें। उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर भी अलर्ट रहने के लिए कहा। वहीं, सिटी मजिस्ट्रेट महेंद्र पाल सिंह ने इंदु सिद्धार्थ के साथ तीन थाना क्षेत्रों में भ्रमण किया। इस दौरान तीन अगल-अलग स्थानों पर प्रतिबंध में आने वाली तीन दुकानें खुली हुई मिलीं। कुछ दुकानों के शटर नीचे गिराकर बिक्री की जा रही थी। इन दुकानों को बंद कराने के साथ ही चालान किया गया। इसके अलावा बिना हेलमेट और मास्क लगाकर चलने वाले वाहन चालकों का भी चालान कटवाया।

एसएसपी ने रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। स्वास्थ्य विभाग की टीम से बातचीत की। इसके बाद प्लेटफार्म व सरकुलेटिंग एरिया का निरीक्षण किया। जीआरपी थाने पहुंचे और वहां उपस्थित स्टाफ से सुरक्षा के बारे में जानकारी ली। स्टेशन पर बाहरी व्यक्ति को रोकने के लिए क्या उपाय किए गए हैं, इसके बारे में जानकारी ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.