Move to Jagran APP

Moradabad coronavirus news : जिले में मिले 24 संक्रमित, 13 लोगों ने दी कोरोना को मात

Moradabad coronavirus news जिले में फिर से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने लगी है। लोगों से सावधानी बरतने की अपील की जा रही है। राहत की बात ये है कि रिकवरी रेट पहले से बेहतर हो चुका है। रविवार को 24 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 06:55 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 06:55 AM (IST)
Moradabad coronavirus news : जिले में मिले 24 संक्रमित, 13 लोगों ने दी कोरोना को मात
जिले में फिर से कोरोना संक्रमित बढ़ने लगे हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad coronavirus news। दिल्ली और आसपास के जिलों में फिर से कोरोना के मरीज बढ़ने लगे हैं। इसे देखते हुए मुरादाबाद में भी स्वास्थ्य विभाग ने विशेष सावधानी बरतनी शुरू कर दी है। लोगों से एहतियात बरतने की अपील की जा रही है।

loksabha election banner

जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। रविवार को 24 संक्रमितों की पुष्टि हुई है। इसमें 653 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एमसी गर्ग ने बताया कि सिविल लाइन, टीडीआइ सिटी, श्यामपुर भोजपुर, डिप्टी गंज, हनुमान मंदिर के सामने, बिलारी के मुहल्ला ठाकुरान, बिलारी स्टेशन रोड, नूरी ब्रिक वर्क, कॉसमॉस अस्पताल, रामगंगा विहार, जिगर कालोनी आदि क्षेत्रों में संक्रमित की पुष्टि हुई है। 13 लोगों ने कोरोना संक्रमण को मात दी है। सभी लोगों से यही अपील है कि शारीरिक दूरी के नियम का पालन करें और मास्क जरूर लगाएं।

लापरवाही पड़ सकती है भारी

सावधानी बरतने की अपील के बावजूद कुछ लोग लापरवाही बरत रहे हैं। यह आने वाले समय में भारी पड़ सकती है। भीड़ वाली जगहों पर कुछ लोग न तो मास्क लगा रहे हैं और न ही शारीरिक दूरी का ख्याल रख रहे हैं। ये हालात तब हैं जब सर्दी में कोरोना संक्रमण बढ़ने की संभावना पहले ही जताई जा चुकी है। इसके बावजूद लोग लापरवाही बरत कर खुद के स्‍वास्‍थ्‍य के ल‍िए ही खतरा बने हुए हैं। काफी लोग अभी भी मास्‍क का इस्‍तेमाल नहीं कर रहे हैं। ज‍िले के ग्रामीण इलाकों में यह समस्‍या ज्‍यादा है। इन जगहों पर न शारीर‍िक दूरी का पालन क‍िया जा रहा है और न ही मास्‍क का इस्‍तेमाल क‍िया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.