Move to Jagran APP

Moradabad coronavirus news : ज‍िले में म‍िले 13 कोरोना संक्रमित, 10 ने दी कोरोना को मात

Moradabad coronavirus news सर्दी बढ़ने के साथ मुरादाबाद में कोरोना संक्रम‍ितों की संख्‍या भी बढ़ती जा रही है। होम आइसोलेशन के 10 संक्रमितों ने कोरोना को मात दी है। लोगों से अपील की जा रही है क‍ि वे मास्‍क लगाने के साथ शारीर‍िक दूरी का पालन करें।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 06:40 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 06:40 AM (IST)
Moradabad coronavirus news : ज‍िले में म‍िले 13 कोरोना संक्रमित, 10 ने दी कोरोना को मात
10 संक्रमितों ने कोरोना को मात दी है।

मुरादाबाद। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। मंगलवार को 13 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसमें सिर्फ एक व्यक्ति एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव आया है और 12 आरटीपीसीआर की जांच में पुष्ट हुए हैं।

prime article banner

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एमसी गर्ग ने बताया कि 13 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसमें हरथला, फैजगंज, ताजपुर के दो, अशोक नगर, सम्भल ग्राम, गोविंद नगर, शाहपुर, पीतलनगरी, रामगंगा विहार, आवास विकास सिविल लाइन, आशियाना कालोनी, मिलक मनकरा, खाई खेड़ा, बुरहानपुर, भोजपुर, पीपी आइ अस्पताल, मीरपुर, दीनदयाल नगर, कोठीवाल नगर, प्रिंस रोड आदि क्षेत्रों के हैं। इसके साथ ही होम आइसोलेशन के 10 संक्रमितों ने कोरोना को मात दी है। लोगों से यही अपील है कि शारीरिक दूरी के नियम का पालन करें और मास्क के बिना घर से बाहर नहीं निकलें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.