Move to Jagran APP

मुरादाबाद के कारोबारी को धमकी, पांच लाख रुपये दो नहीं तो बेटे की हत्‍या कर देंगे, मुकदमा दर्ज

कारोबारी से रंगदारी के रूप में पांच लाख रुपये मांगने के दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर अभियोग दर्ज करते हुए कटघर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 12:50 PM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 12:50 PM (IST)
मुरादाबाद के कारोबारी को धमकी, पांच लाख रुपये दो नहीं तो बेटे की हत्‍या कर देंगे, मुकदमा दर्ज
कटघर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मुरादाबाद, जेएनएन। कारोबारी से रंगदारी के रूप में पांच लाख रुपये मांगने के दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर अभियोग दर्ज करते हुए कटघर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

loksabha election banner

कटघर थाना क्षेत्र में पीतल बस्ती कमला विहार के रहने वाले हिरदेश शर्मा के मुताबिक वह फेवीकोल का कारोबार करते हैं। दिसंबर 2020 में एक महिला बतौर किराएदार उनके मकान में रहने आई। महिला ने व्यापारी की पत्नी के खाते में पहले 90 हजार रुपये जमा किया। तब महिला ने बताया कि उसके पास एटीएम नहीं है। मकान का किराया काटने के बाद शेष रकम महिला ने वापस मांगा। इसके बाद महिला ने व्यापारी की बीवी के खाते में जमा पूरी रकम ही हजम कर लिया। कुछ दिनों बाद मकान खाली कर महिला कहीं और चली गई। महिला के जाने के बाद उसके मोबाइल पर फोन आया। फोन पर नितिन ठाकुर व मोहित चौधरी थे। दोनों ने पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी। कहा कि किराएदार महिला ने तुम्हारे खाते में रकम जमा की है। आरोपितों ने धमकी दी कि पांच लाख रुपये नहीं मिले, तो इकलौते बेटे की हत्या कर देंगे। तब पीड़ित ने एसएसपी को तहरीर दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी के आदेश पर नितिन ठाकुर व मोहित चौधरी के खिलाफ कटघर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.