Move to Jagran APP

Moradabad BSNL News : मित्रम मोबाइल कनेक्शन उपभोक्‍ताओं को अब म‍िलेगा ढाई गुना ज्‍यादा लाभ

बीसीएनएल ने मित्रम मोबाइल कनेक्शन लेने वाले को सुनहरा मौका द‍िया है। उपभोक्‍ता पहले के 109 रुपये वाले र‍िचार्ज पर ही ढाई गुना तक ज्‍यादा लाभ ले सकते हैं। इस सेवा का लाभ उपभोक्‍ता 31 मार्च तक उठा सकते हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 17 Feb 2021 10:02 AM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2021 10:02 AM (IST)
Moradabad BSNL News : मित्रम मोबाइल कनेक्शन उपभोक्‍ताओं को अब म‍िलेगा ढाई गुना ज्‍यादा लाभ
परिवार वालों से खुलकर बात करने का मौका दिया है।

मुरादाबाद, जेएनएन। बीसीएनएल ने मित्रम मोबाइल कनेक्शन लेने वाले को वसंत के मौसम में उपहार दिया है। पहले ज‍ितने खर्च पर ही उपभोक्‍ता ढ़ाई गुना अधिक लाभ ले सकते हैंं।

loksabha election banner

बीएसएनएल ने प्रीे-पेड उपभोक्ताओं के लिए मित्रम मोबाइल कनेक्शन जारी किया था। इसका मकसद है कि कम रुपये खर्च कर आम आदमी महीने भर दोस्तों, परिवार वालों के खुलकर बात कर सके। इंटरनेट पर खेती-किसानी की जानकारी के लिए पांच जीबी इंटरनेट चलाने के लिए डाटा द‍िया था। इसके लिए प्री पेड मोबाइल उपभोक्ताओं को केवल 109 रुपये रिचार्ज करने की आवश्यकता होती है। बीएसएनएल ने वंसत का मौसम शुरू होते ही दोस्तोंं व परिवार वालों से खुलकर बात करने का मौका दिया है। मित्रम योजना के तहत कोई भी प्री पेड उपभोक्‍ता 109 रुपये का रिचार्ज करता है, तो उसकी वेलिडिटी 30 दिन से बढ़कर 75 दिन हो जाएगी। उपभोक्ता 75 दिन तक अनलिमिटेड काल कर सकता है। पांच जीबी के डाटा के बजाय दस जीबी डाटा भी मिलेगा। उपभोक्ता इंटरनेट का खुलकर प्रयोग कर पाएंगे। हालांकि यह प्लान 31 मार्च तक ही लागू है। एक अप्रैल से प्लान बंद हो जाएगा। 31 मार्च से पहले तक मित्रम में रिचार्ज कराने वालों को इसका लाभ 75 द‍िन तक मिलेगा। मार्च जैसे जैसे नजदीक आ रहा है, बीएसएनएल राजस्व बढ़ाने के लिए लगातार उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए प्रयासरत है। इसके अलावा इंटरनेट प्लान पर भी आफर लाया गया है। बड़े प्लान में भी छूट दी गई है।

उप महाप्रबंधक बीके शर्मा ने बताया कि बीएसएनएल बोर्ड द्वारा उपभोक्ताओं के लिए आफर प्लान की घोषणा की जा रही है। इसके तहत मित्रम प्लान की वेलिडिटी बढ़ाने की घोषणा की गई है। 

यह भी पढ़ें 

मुरादाबाद में कोरोना टीकाकरण में बड़ी लापरवाही, को-वैैक्‍सीन की जगह लगवा दी कोवीशील्‍ड, प्रतिरक्षण अधिकारी निलंबित

Haridwar Kumbh Mela 2021 : हरिद्वार के व्यापारियों को अब ट्रेन द्वारा देहरादून से मंगाना पड़ेगा माल, पार्सल भेजने पर रेलवे ने लगाई रोक

Moradabad Today Horoscope : प्रेमी जोड़ों के ल‍िए आज का द‍िन है सौभाग्यदायक, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.