Move to Jagran APP

मुरादाबाद में ठेकेदार के घर में डकैती डालने वाला एक और बदमाश गिरफ्तार, अन्‍य की तलाश जारी

बिलारी में नगर पालिका ठेकेदार के घर एक माह पहले डकैती डालने वाले एक और बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पकड़ा गया यह दूसरा आरोपित है। जबकि चार आरोपित अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 04:10 PM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 04:10 PM (IST)
मुरादाबाद में ठेकेदार के घर में डकैती डालने वाला एक और बदमाश गिरफ्तार, अन्‍य की तलाश जारी
नगर पालिका ठेकेदार से एक माह पहले हुई थी लूट।

मुरादाबाद, जेएनएन। बिलारी में नगर पालिका ठेकेदार के घर एक माह पहले डकैती डालने वाले एक और बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पकड़ा गया यह दूसरा आरोपित है। जबकि, चार आरोपित अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर नकदी और तमंचा बरामद किया है।

loksabha election banner

बिलारी थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित उदयनगर कालोनी निवासी कुलदीप चौधरी नगर पालिका में ठेकेदारी का काम करते हैं। 27 अप्रैल को बिजली का मीटर चेक करने के बहाने लुटेरे घर में घुसे थे। दिनदहाड़े हथियारों के बल पर बदमाशों सोने व चांदी के जेवर व नकदी लूटकर फरार हो गए थे। ठेकेदार की पत्नी रेनू चौधरी की तहरीर पर बिलारी पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। घटना के बाद जांच में पुलिस को पता चला था कि मुजफ्फरनगर जनपद के गैंग ने इस घटना को अंजाम दिया है। 11 मई को बिलारी थाना पुलिस टीम ने मुजफ्फरनगर जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र सरवट हुसैनिया कालोनी निवासी आमिर खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस ने उसके कब्जे से पांच हजार तीन सौ रुपये भी बरामद किए थे। आमिर से पूछताछ में उसने साथियों के नाम पते पुलिस को बताए। पुलिस ने इस घटना में शामिल बिलारी कोतवाली क्षेत्र के थांवला गांव निवासी शानू उर्फ शान को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से तीस हजार रुपये की नकदी और एक तमंचा बरामद किया है। जावेद और बिलारी के निजाम उर्फ फरीद के साथ दो अन्य बदमाश अभी फरार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.