Move to Jagran APP

अमरोहा में लिफ्ट देकर रामपुर के दंपती के गायब कर दिए रुपये और जेवर, पुलिस लूट की इस घटना से बनी है अनजान

Amroha Crime News दो महिला समेत छह बदमाशों ने दिनदहाड़े रामपुर के एक स्वास्थ्य कर्मी की पत्नी के बैग से दस हजार की नकदी समेत लगभग दो लाख रुपये के जेवर गायब कर दिए। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुलिस अभी तक पूरी तरह अनजान बनी हुई है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 02:29 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 02:29 PM (IST)
अमरोहा में लिफ्ट देकर रामपुर के दंपती के गायब कर दिए रुपये और जेवर, पुलिस लूट की इस घटना से बनी है अनजान
दिनदहाड़े स्वास्थ्य कर्मी की पत्नी के बैग से नकदी समेत दो लाख के जेवर गायब

मुरादाबाद, जेएनएन। Amroha Crime News : दो महिला समेत छह बदमाशों ने दिनदहाड़े रामपुर के एक स्वास्थ्य कर्मी की पत्नी के बैग से दस हजार की नकदी समेत लगभग दो लाख रुपये के जेवर गायब कर दिए। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुलिस अभी तक पूरी तरह अनजान बनी हुई है। वारदात अमरोहा जनपद के गजरौला में सोमवार सुबह करीब नौ बजे की है। मंडी धनौरा क्षेत्र के गांव मोहदीपुर निवासी सुभाष सिंह रामपुर में मुख्य चिकित्सा अधिकारी के दफ्तर में कोल्डचेन के प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

loksabha election banner

सोमवार को वह अपनी पत्नी विनीता के साथ गांव में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस रामपुर जा रहे थे। दोनों पति-पत्नी चौपला पर एक रोडवेज बस में सवार हुए थे। लेकिन, वह रोडवेज बस हाईवे पर मेला होटल पर रुक गई। बस चलने में देर होने की वजह से वह दूसरे वाहन की तलाश में हाईवे पर जाकर खड़े हो गए। आरोप है कि तभी एक इको गाड़ी उनके पास आकर रुकी। उसमें दो महिला समेत छह लोग सवार थे।

उन्होंने दोनों पति-पत्नी को रामपुर छोड़ने की बात कहते हुए गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद लगभग पांच-छह किलोमीटर चलने गाड़ी में बैठे अन्य लोगों ने स्वास्थ्य कर्मी की पत्नी का बैग गाड़ी की सीट के नीचे कर दिया और आरटीओ आने की बात कहते हुए दोनों पति को झनकपुरी के पास स्थित पुल से पहले उतार कर भाग गए। उन्होंने उतर कर देखा तो बैग फटा हुआ था और उसमें रखी 10 हजार की नकदी, कानों के कुंडल, अंगूठी, पायल, मंगलसूत्र, चांदी का पेंडल समेत लगभग दो लाख रुपये का माल गायब था।

इसके बाद वह अपने घर चले गए। मंगलवार को पीड़ित दंपती घटना की जानकारी देने गजरौला आए। उधर प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार ने बताया कि इस तरह की कोई भी घटना संज्ञान में नहीं आई है ना ही थाने स्तर पर कोई सूचना दी गई है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.