Move to Jagran APP

शमी के नक्शेकदम पर छोटा भाई मोहम्मद कैफ, बंगाल की अंडर-23 क्रिकेट टीम में हुआ चयन Amroha news

मोहम्मद शमी ने भी बंगाल से ही अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। कोलकाता क्लब के लिए खेलते समय ही उनका चयन कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए हुआ था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 03:12 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 03:12 PM (IST)
शमी के नक्शेकदम पर छोटा भाई मोहम्मद कैफ, बंगाल की अंडर-23 क्रिकेट टीम में हुआ चयन Amroha news
शमी के नक्शेकदम पर छोटा भाई मोहम्मद कैफ, बंगाल की अंडर-23 क्रिकेट टीम में हुआ चयन Amroha news
अमरोहा, जेएनएन। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की राह पर चलकर उनके छोटे भाई मोहम्मद कैफ भी क्रिकेट की दुनिया में कामयाबी की सीढिय़ां चढ़ते जा रहे हैं। उनका चयन बंगाल की अंडर-23 क्रिकेट टीम में बतौर आलराउंडर हुआ है। उनकी इस उपलब्धि से परिजनों व दोस्तों में खुशी का माहौल है। घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। 
पश्चिम बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने शनिवार शाम अंडर-23 टीम का एलान किया है। इस टीम में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के छोटे भाई मोहम्मद कैफ का नाम भी शामिल है। मोहम्मद कैफ को चयनकर्ताओं ने बतौर आलराउंडर टीम में शामिल किया है। मोहम्मद कैफ बड़े भाई की तरह तेज गेंदबाजी के साथ-साथ अ'छी बल्लेबाजी भी करते हैं। वह काफी समय से बंगाल में ही रहकर क्रिकेट खेल रहे हैं। कैफ के टीम में चयनित होने पर अमरोहा में उनके गांव में परिजनों व रिश्तेदारों में ख़ुशी का माहौल है। कैफ के दोस्तों ने भी मिठाई बांट कर खुशी का इजहार किया है। कैफ की मां अंजुम आरा से दैनिक जागरण ने इस मौके पर बात की। उन्होंने बताया कि कैफ का चयन होने पर परिवार के लोग खुश हैं। अल्लाह से दुआ है कि दूसरा बेटा भी आने वाले दिनों में देश के लिए खेले।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.