Move to Jagran APP

Mobile Tower Technician Death Case : मुरादाबाद में चकरघिन्नी बनी पुलिस ने खाेला टेक्नीशियन की माैत का राज, बाेली- स्वजनाें के सामने की थी खुदकुशी

Mobile Tower Technician Death Case असमोली थाना क्षेत्र के ग्राम हीरापुर में 15 दिन पहले मुरादाबाद के निजी मोबाइल कंपनी में टेक्नीशियन के मौत की गुत्थी को सुलझाने का दावा पुलिस ने किया है। मामला हत्या में दर्ज था

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 26 May 2021 08:30 PM (IST)Updated: Wed, 26 May 2021 08:30 PM (IST)
Mobile Tower Technician Death Case : मुरादाबाद में चकरघिन्नी बनी पुलिस ने खाेला टेक्नीशियन की माैत का राज, बाेली- स्वजनाें के सामने की थी खुदकुशी
Mobile Tower Technician Death Case : मुरादाबाद में चकरघिन्नी बनी पुलिस ने खाेला टेक्नीशियन की माैत का राज

मुरादाबाद, जेएनएन। Mobile Tower Technician Death Case : असमोली थाना क्षेत्र के ग्राम हीरापुर में 15 दिन पहले मुरादाबाद के निजी मोबाइल कंपनी में टेक्नीशियन के मौत की गुत्थी को सुलझाने का दावा पुलिस ने किया है। मामला हत्या में दर्ज था और स्वजनों ने चार लोगों पर गोली मारने की बात बताई थी। पुलिस भी चक्करघिन्नी की तरह घूमती रही लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। थकहारकर पुलिस ने जब परिवार के लोगों पर सुख्ती दिखाई तो मामला खुला।

loksabha election banner

हीरापुर गांव में टेक्निशियन दिनेश कुमार की 11 मई की रात को 2:00 बजे चार अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसकी सूचना स्वजनों ने दी थी। पुलिस ने दिनेश कुमार के पिता किरन पाल की तहरीर पर पुलिस ने 4 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था। एसपी चक्रेश मिश्र ने पुलिस की तीन टीमें बनाकर खोज बीन में लगा दी। तब से लगातार पुलिस खुलासा करने की कोशिश करती रही।

एसपी चक्रेश मिस्र ने बुधवार को असमोली थाना में प्रेसवार्ता कर बताया कि इस प्रकरण में पुलिस ने सख्ती से दिनेश कुमार के पिता किरनपाल से पूछताछ की तो वह टूट गया। बताया कि दिनेश कुमार टावर टेक्नीशियन का काम करता था। 7-8 दिन में वह घर आता था। 11 मई की रात को दिनेश कुमार शराब पीकर घर में आया। उसके पास एक तमंचा भी था। खाना खाने के बाद वह अपने कमरे मे जाकर सो गया।

रात में उठकर दिनेश बुरी नीयत से अपने छोटे भाई के कमरे में घुस गया। छोटे भाई की पत्नी जागने पर कमरे से निकलकर भागी। छोटे भाई की पत्नी ने अपने ससुर किरन पाल को सारी घटना बताई। जब सारी घटना सुनकर पिता ने दिनेश कुमार को काफी डांटा फटकारा था। दिनेश को पूरे परिवार के सामने डांटना नागवार गुजरा। अपनी नजरों में गिरे दिनेश कुमार ने अपने साथ लाए तमंचे से अपने आपके गोली मार ली।

मौके पर ही दिनेश की मौत हो गई। जब स्वजनों ने यह हादसा देखा तो पूरा परिवार घबरा गया। डर के कारण तमंचे को उठाकर पिता ने भूसे के कमरे में रख दिया। शोर मचाते हुए हत्या का आरोप लगाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दिनेश के पिता किरन पाल की निशानदेही पर भूसा के कमरे से तमंचा भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने आम्स एक्ट में दिनेश के नाम मुकदमा दर्ज किया है। हत्या के मुकदमे को आत्महत्या में पुलिस ने तरमीम किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.