Move to Jagran APP

शाहजहांपुर के टीटीई से मोबाइल छीने वाला गिरफ्तार, जानिए क्‍या है मामला

Mobile robbery जीआरपी इंस्पेक्टर सुधीर कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक को न्यायालय ने जेल भेज दिया है। उसने कई जगहों से चोरी की घटना स्‍वीकारी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 06:05 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 06:05 PM (IST)
शाहजहांपुर के टीटीई से मोबाइल छीने वाला गिरफ्तार, जानिए क्‍या है मामला
शाहजहांपुर के टीटीई से मोबाइल छीने वाला गिरफ्तार, जानिए क्‍या है मामला

मुरादाबाद। ट्रेन में सवार शाहजहांपुर के टीटीई से मोबाइल छीन कर भागने वाले बदमाश को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया हैै। गिरफ्तार बदमाश गोविंद नगर में ट्रेन रुकने पर घटना को अंजाम देता है। 

loksabha election banner

घटना 22 मार्च यानी लॉकडाउन के पहले दिन का है। छपरा से दिल्ली जाने वाली एक्सप्रेस में शाहजहांपुर का टीटीई तैनात होता है, जो दिल्ली तक ट्रेन को लेकर जाता और आता है। शाहजहांपुर के टीटीई राजीव कुमार चौरसिया एसी थ्री कोच के टीटीई सीट पर बैठकर काम कर रहे थे।  22 मार्च की सुबह गोविंद नगर के पास ट्रेन रुकी लॉकडाउन शुरु होने से ट्रेनों में यात्री कम थे। गोविंद नगर क्षेत्र में एक दो व्यक्ति दिखायी दे रहा था। सिग्‍नल नहीं मिलने से ट्रेन रुकी गई। 18 साल के युवक एकाएक ट्रेन के कोच में घुस आया और टीटीई से मोबाइल छीन कर भाग निकला। टीटीई भी शोर मचाते हुए बदमाश के पीछे भाग। तब तक युवक ट्रेन से कूद कर भाग चुका था। टीटीई ने दिल्ली पहुंच कर जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। लॉकडाउन होने से दिल्ली से तहरीर सोमवार को जीआरपी मुरादाबाद को मिला। जीआरपी की टीम सक्रिय हो गई और मोबाइल फोन से शाहजहांपुर के टीटीई से घटना के बारे में जानकारी ली और मोबाइल छीन कर भगाने वाले युवक के हुलिया के बारे में पूूूूूछा। हुलिया के आधार पर जीआरपी की टीम गोविंद नगर क्षेत्र में युवक की तलाश करना शुरू कर दिया। शनिवार सुबह रोहित पुत्र आदिवासी निवासी मंजू नगर थाना कटघर को गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से टीटीई से लूटा हुआ मोबाइल बरामद हुआ है। पूछताछ करने पर युवक ने बताया कि गोविंद नगर सिगनल से ट्रेन रुकती है। वह ट्रेन पर चढ़ कर दरवाजा के पास बैठे यात्री का मोबाइल आदि छीन कर भाग निकलता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.