Move to Jagran APP

अमरोहा के थाने में बिगड़ी कुकर्म के आरोपित की हालत, अस्पताल में भर्ती पर पुलिस कह रही नहीं बिगड़ी हालत

Misdemeanor in Amroha थाने में बैठे कुकर्म के आरोपित की अचानक तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। चर्चा है कि आरोपित काे मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 14 Sep 2021 06:53 PM (IST)Updated: Tue, 14 Sep 2021 06:53 PM (IST)
अमरोहा के थाने में बिगड़ी कुकर्म के आरोपित की हालत, अस्पताल में भर्ती पर पुलिस कह रही नहीं बिगड़ी हालत
चिकित्सा अधीक्षक डॉ. योगेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित को सीएचसी में लाया गया था।

मुरादाबाद, जेएनएन। Misdemeanor in Amroha : थाने में बैठे कुकर्म के आरोपित की अचानक तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। चर्चा है कि आरोपित काे मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। हालांकि पुलिस का दावा है कि आरोपित की हालत नहीं बिगड़ी है। रविवार को थाना पुलिस ने एक किशोर के साथ कुकर्म करने का मुकदमा दर्ज किया था। जिसका आरोपित ऋषभ भी पुलिस हिरासत में था।

loksabha election banner

सोमवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे अचानक से आरोपित की थाने में हालत बिगड़ गई। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उसे सीएचसी लेकर पहुंचे। यहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। चर्चा है कि आरोपित का मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि पुलिस इसके बारे में अभी कुछ बता नहीं पा रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपित की तबीयत नहीं बिगड़ी है। उसके बयान दर्ज कराने के लिए गए थे लेकिन, किसी कारण दर्ज नहीं सके। मंगलवार को आरोपित का चालान किया जाएगा। उधर, चिकित्सा अधीक्षक डॉ. योगेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित को सीएचसी में लाया गया था। वह घबराहट होने की बात कर रहा था। प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

चालक को नशीला केला खिलाकर ई-रिक्शा लूटा : तिगरी मार्ग पर जहरखुरानी गिरोह ने एक चालक को अपना शिकार बनाकर ई-रिक्शा लूट लिया। मौके पर पहुंचे स्वजन ने ई-रिक्शा लूटने के शक में एक युवक को पकड़कर पुलिस को सौंपा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। नगर के मुहल्ला मायापुरी निवासी सुंदर पाल सिंह ई-रिक्शा चलाते हैं। वह रोजाना की तरह सोमवार की सुबह घर से ई-रिक्शा लेकर निकले थे। बताते हैं कि वह तिगरी से सवारी छोड़कर वापस लौट रहे थे। आरोप है कि रास्ते में घात लगाए खड़े तीन युवकों ने उन्हें रोका और केले में नशीला पदार्थ खिला दिया।

इसके बाद दो युवक ई-रिक्शा लूटकर ले गए और चालक को वहीं सड़क किनारे फेंक दिया। दोपहर के समय सुंदरपाल खाना खाने के लिए घर नहीं पहुंचे तो स्वजन चिंतित हो गए। उन्होंने सुंदरपाल की तलाश शुरू कर दी। स्वजन तलाश करते हुए तिगरी की तरफ जाने की जानकारी मिली तो वह उधर की तरफ चले गए। शाहपुर गांव के निकट स्वजन को सुंदरपाल नशे की हालत में पड़ा मिला। कुछ ही दूरी पर खड़े एक युवक को ई-रिक्शा लूटने के शक में पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है। प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.