Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर मुरादाबाद की क‍िशोरी से दुष्‍कर्म, मामले को लेकर चलती रही पंचायत

Misconduct by misleading marriage पाकबड़ा थाना क्षेत्र में एक किशोरी से दुष्कर्म के बाद धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। मामले को दबाने की कोशिशें की जाती रहीं लेकिन बाद में स्‍वजनों ने घटना के संबंध में तहरीर दे दी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 03:20 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 03:20 PM (IST)
शादी का झांसा देकर मुरादाबाद की क‍िशोरी से दुष्‍कर्म, मामले को लेकर चलती रही पंचायत
पाकबड़ा में किशोरी से दुष्कर्म, पीड़िता को धमकाया।

मुरादाबाद, जेएनएन। Misconduct by misleading marriage। पाकबड़ा थाना क्षेत्र में एक किशोरी से दुष्कर्म के बाद धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। उसके स्वजन ने तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल मुकदमा नहीं लिखा गया है।

loksabha election banner

महिला थाना क्षेत्र में गागन वाली मैनाठेर के रहने वाले एक युवक पर आरोप है कि पाकबड़ा कस्बे की रहने वाली एक किशोरी को उसने पहले प्रेम जाल में फंसा लिया। शादी का झांसा देकर आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे क‍िशोरी अवसाद में आ गई। क‍िसी तरह ह‍िम्‍मत जुटाकर उसने स्‍वजनों को इस घटना से अवगत कराया। स्वजन पीड़िता को लेकर पाकबड़ा थाने पहुंचे। इसकी भनक लगते ही आरोपित युवक के स्‍वजन भी दबाव बनाने के खेल में जुट गए। पीड़िता उसके स्‍वजनों के मुताबिक रविवार और सोमवार को इस मामले में पूरे दिन पंचायत का दौर चलता रहा। आरोपित रुपये की बदौलत प्रकरण पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे हैं। पीड़िता का आरोप है कि उसके स्वजन को जानमाल की धमकी भी दी जा रही है। उसके घर वालों ने देर शाम आरोपित के खिलाफ तहरीर पाकबड़ा पुलिस को सौंप दी। इस बाबत थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर मिली है। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.