Move to Jagran APP

पहले रेता डलवाने के बहाने बदमाशों ने बुलाया फिर हाथ पैर बांधकर लूट लिया ट्रैक्टर

बदमाश ट्रैक्टर चालक को बंधक बनाकर ट्रैक्टर लूटकर भाग गए। बंधक बने चालक को गन्ने के खेत से बंधन मुक्त किया गया। पीड़ित ने इसकी सूचना डिलारी थाना पुलिस को दी। बुधवार को घटना स्थल का निरीक्षण करने के लिए एसपी देहात के साथ सीओ पहुंचे।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Thu, 11 Feb 2021 04:10 PM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2021 05:07 PM (IST)
पहले रेता डलवाने के बहाने बदमाशों ने बुलाया फिर हाथ पैर बांधकर लूट लिया ट्रैक्टर
बदमाश ट्रैक्टर चालक को बंधक बनाकर ट्रैक्टर लूटकर भाग गए।

 मुरादाबाद, जेएनएन। बदमाश ट्रैक्टर चालक को बंधक बनाकर ट्रैक्टर लूटकर भाग गए। बंधक बने चालक को गन्ने के खेत से बंधन मुक्त किया गया। पीड़ित ने इसकी सूचना डिलारी थाना पुलिस को दी। बुधवार को घटना स्थल का निरीक्षण करने के लिए एसपी देहात के साथ सीओ पहुंचे। डिलारी पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के भटावली गांव निवासी निशांत चौधरी का ट्रैक्टर गांव का हीरा सिंह चलाता है। उन्होंने दो दिन पहले ही हीरा को ट्रैक्टर दिया था। वह ट्रैक्टर से रेता-बजरी सप्लाई करने का काम करता है। पीड़ित ने बताया कि दो दिन पहले उसके मोबाइल पर कॉल आई थी। जिसमें फोन करने वालों ने डिलारी थाना क्षेत्र के नवादा गांव में चार ट्राॅली रेता डालने की बात कही। बात पक्की होने के बाद मंगलवार रात करीब नौ बजे नदी से रेता भरकर ट्रैक्टर चालक हीरा डिलारी थाना क्षेत्र के नवादा गांव पहुंच गया। वहां पर पहले से चार लोगों ने ट्रैक्टर से उतरते ही तमंचा दिखाकर बंधक बना लिया। इसके बाद ट्रैक्टर चालक को गन्ने के खेत में ले जाकर हांथ-पैर बांधने के बाद ट्रैक्टर लूट कर चले गए। राहगीरों ने बंधक बने हीरा की आवाज सुनकर उसे मुक्त किया। इसके बाद पीड़ित ने थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई। घटना की जानकारी होने के बाद बुधवार सुबह एसपी देहात विद्या सागर मिश्रा व सीओ ठाकुरद्वारा डाक्टर अनूप सिंह मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही जानकारी मांगी। डिलारी थाना प्रभारी सरताज सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है,जल्द ही आरोपितों को पकड़कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.